ब्रेकिंग न्यूज़

अक्षय कुमार, निर्देशक महेश मांजरेकर की 'वेडात मराठे वीर दौडले सात' से मराठी डेब्यू करने को तैयार हैं....

एजेंसी

मुंबई : अक्षय ने फैन्स को बड़ा सरप्राइज दिया है और अपनी पहली मराठी फिल्म का ऐलान किया है। अक्षय कुमार, निर्देशक महेश मांजरेकर की 'वेडात मराठे वीर दौडले सात' से मराठी डेब्यू करने को तैयार हैं।

बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' एक्टर अक्षय कुमार बीते दिनों अपनी फिल्म राम सेतु को लेकर चर्चा में बने थे। अक्षय की राम सेतु ने अजय देवगन की थैंक गॉड को तो कलेक्शन में मात दे दी लेकिन फिर भी फिल्म बजट के मुताबिक बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं हो पाई। इस बीच अक्षय ने फैन्स को बड़ा सरप्राइज दिया है और अपनी पहली मराठी फिल्म का ऐलान किया है। अक्षय कुमार, निर्देशक महेश मांजरेकर की 'वेडात मराठे वीर दौडले सात' से मराठी डेब्यू करने को तैयार हैं।

क्या होगा अक्षय का किरदार

'वेडात मराठे वीर दौडले सात' एक मराठी फिल्म होगी, जिसका निर्देशन महेश मांजरेकर करेंगे। इस फिल्म में अक्षय कुमार, छत्रपति शिवाजी महाराज की ऐतिहासिक भूमिका निभाते नजर आएंगे। फिल्म का हाल ही में एक इवेंट आयोजित किया गया था, जिस में सलमान खान भी नजर आए। अक्षय ने मराठी डेब्यू और अपने किरदार पर मीडिया से बातचीत में कहा, 'मेरे लिए यह एक सपने के साकार होने जैसा है। मुझे लगता है बिग स्क्रीन पर छत्रपति शिवाजी महराज के किरदार को दर्शाना और निभाना खुद में ही एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी है। जब मुझे राज ठाकरे ने ये किरदार निभाने के लिए कहा था, तो मैं पीछे हट गया था।'
 
सात मराठा वीरों की कहानी है 'वेडात मराठे वीर दौडले सात'
 
बता दें कि 'वेडात मराठे वीर दौडले सात' में सिर्फ छत्रपति शिवाजी महाराज ही नहीं बल्कि सात मराठा वीरों की कहानी को पर्दे पर दिखाया जाएगा। ऐसे में जानकारी के मुताबिक फिल्म में छत्रपति शिवाजी बने अक्षय का किरदार काफी बड़ा नहीं लेकिन अहम होगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म 2023 में दिवाली पर रिलीज हो सकती है, हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।
 
अक्षय कुमार के बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स
 
बात अक्षय कुमार के अपकमिंग प्रोजेट्स की करें तो मराठी फिल्म 'वेडात मराठे वीर दौडले सात' के साथ ही बॉलीवुड में वो ओ माय गॉड 2, गोरखा, बड़े मियां छोटे मियां, जॉली एलएलबी 3, सेल्फी, कैप्सूल गिल में नजर आएंगे। ये सभी फिल्में करीब करीब 2022-23 में रिलीज हो जाएंगी, जिन में उनके साथ अलग अलग सितारे नजर आएंगे। वहीं, अक्षय कुमार फिल्म 'द एंड' से डिजिटल डेब्यू करने वाले हैं।
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook