ब्रेकिंग न्यूज़

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह ने उन पर कई सनसनीखेज आरोप लगाए...

एजेंसी


भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह की पॉपुलैरिटी इंटरनेशनल लेवल पर है। एक्टर की फिल्में और उनके गाने सुपरहिट रहते हैं। उनकी पत्नी ज्योति सिंह ने उन पर कई सनसनीखेज आरोप लगाए हैं।

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह ने एक्टर के खिलाफ पुलिस में कंप्लेंट दर्ज करवाई है। ज्योति सिंह ने दावा किया है कि एक्टर ने उन्हें अबॉर्शन (गर्भपात) के लिए मजबूर किया और आत्महत्या करने के लिए उकसाया। ज्योति ने पवन सिंह पर मानसिक रूप से हैरेस करने के आरोप लगाए हैं। पुलिस ने मामला दर्ज करके इस केस की पड़ताल शुरू कर दी है और उधर पवन सिंह ने फिलहाल कॉल्स का जवाब देना बंद कर दिया।

पवन सिंह की मां-बहन करती थीं अत्याचार

पुलिस शिकायत में ज्योति सिंह ने बताया है कि 2018 में शादी के कुछ ही वक्त बाद पवन सिंह की मां और बहन ने लुक्स को लेकर ज्योति को ताने मारना शुरू कर दिया था। कंप्लेंट में ज्योति ने बताया कि मायके से मिले 50 लाख रुपये भी पवन सिंह की मां ने हड़प लिए थे। शिकायत के मुताबिक पवन सिंह की मां तकरीबन रोज ही ज्योति को गंदी गालियां दिया करती थीं।

पवन सिंह पर ज्योति ने लगाए ये गंभीर आरोप

ज्योति सिंह ने भोजपुरी सुपरस्टार के बारे में कई चौंकाने वाली बातें कही हैं। ज्योति ने बताया कि उन्हें पवन सिंह के घरवालों ने प्रेग्नेंसी के दौरान ऐसी दवाएं दीं, जिनके चलते उनका मिसकैरिज हो गया। ज्योति ने शिकायत पत्र में बताया है कि पवन सिंह अक्सर शराब पीकर घर आया करते थे और उनके साथ बदसलूकी करते थे। एक्टर ज्योति को आत्महत्या के लिए उकसाया करते थे।

पवन सिंह की पहली पत्नी ने कर लिया था सुसाइड

गौरतलब है कि पवन सिंह की पहली पत्नी ने आत्महत्या कर ली थी जिसके बाद भोजपुरी सुपरस्टार ने दूसरी शादी की। ज्योति सिंह उनकी दूसरी पत्नी हैं जिनके साथ उनकी शादी अब टूटने की कगार पर है। ज्योति ने बताया है कि झगड़े के दौरान एक बार पवन सिंह के परिवार ने उनसे मर्सडीज की भी डिमांड की थी।
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook