ब्रेकिंग न्यूज़

विशाल ददलानी ने केजरीवाल पर साधा निशाना... संविधान को लेकर कही यह बात

एजेंसी

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी (आप) के समर्थक और संगीतकार विशाल ददलानी ने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। विशाल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर अरविंद की आलोचना की है। दरअसल, बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भारतीय मुद्रा रुपये पर माता लक्ष्मी और भगवान गणेश की तस्वीर लगाने की मांग की। उन्होंने कहा कि ऐसा करने से भारत की अर्थव्यवस्था में सुधार आएगा। वहीं अब विशाल ददलानी ने बिना किसी का नाम लिए अरविंद केजरीवाल की मांग की निंदा की है।

संगीतकार ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'भारत का संविधान कहता है कि हम एक धर्मनिरपेक्ष समाजवादी गणराज्य हैं। इसलिए, शासन में धर्म का कोई स्थान नहीं होना चाहिए। स्पष्ट कर देना चाहती हूं कि मेरा ऐसे किसी व्यक्ति से कोई लेना-देना नहीं है, जो धर्म के किसी भी हिस्से को सरकार के किसी भी पहलू में लाता है। जय हिंद।'


बता दें कि विशाल ददलान ने अपने ट्वीट में किसी का नाम नहीं लिया। लेकिन यूजर्स उनका ट्वीट पढ़ने के बाद यह अनुमान लगा रहे हैं कि उन्होंने यह ट्वीट अरविंद केजरीवाल के लिए किया है। क्योंकि उन्होंने यह पोस्ट, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बयान जारी करने के कुछ घंटों के अंदर किया था।


बुधवार को आम आदमी पार्टी के प्रमुख और दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने प्रेस वार्ता के दौरान केंद्र सरकार से अहम अपील की थी। उन्होंने कहा था कि हम सब चाहते हैं कि भारत विकसित देश के साथ-साथ अमीर देश बने। हम चाहते हैं कि हर परिवार अमीर परिवार बने। इसके लिए बहुत सारे कदम उठाने की जरूरत है। मेरी केंद्र सरकार से अपील है, पीएम से अपील है कि हमारी करेंसी पर गांधी जी की तस्वीर के साथ लक्ष्मी-गणेश जी की तस्वीर भी होनी चाहिए।


उन्होंने आगे कहा कि ऐसा करने से पूरे देश को उनका आशीर्वाद मिलेगा। लक्ष्मी जी को समृद्धि की देवी माना गया है और गणेश जी सभी विघ्न को दूर करते हैं, इसलिए उन दोनों की तस्वीर नोटों पर लगनी चाहिए। इतना ही नहीं अरविंद केजरीवाल ने इंडोनेशिया का उदाहरण देते हुए कहा, वह एक मुस्लिम देश है। वहां की 85 फीसदी से ज्यादा मुस्लिम हैं और हिंदूओं की संख्या मात्र 2 फीसदी है। इसके बावजूद उन्होंने अपने नोट के ऊपर गणेश जी की फोटो छापी है तो मैं समझता हूं कि यह बहुत महत्वपूर्ण कदम है।

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook