ब्रेकिंग न्यूज़

फिल्म लाल सिंह चढ्ढा की असफलता पर अनुपम खेर ने आमिर खान को याद दिलाई पुराणी गलती.....

एजेंसी

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने फिल्म लाल सिंह चढ्ढा को बनाने मे 4 साल का लंबा वक्त लगा दिया। फिल्म को हिट बनाने के लिए एक्टर ने हर संभव कोशिश की, लेकिन रिलीज के बाद लाल सिंह चढ्ढा बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है। रिलीज से पहले फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर बायकॉट ट्रेंड भी खूब देखने को मिला। इसे फिल्म के फ्लॉप होने की एक बड़ी वजह माना जा रहा है। अब लाल सिंह चढ्ढा की असफलता पर अभिनेता अनुपम खेर ने आमिर खान को उनकी पुरानी गलती याद दिलाते हुए तंज कसा है।

सोशल मीडिया पर लाल सिंह चढ्ढा का बायकॉट तब शुरू हुआ जब लोगों ने देश पर आमिर खान द्वारा की गई पुरानी टिप्पणी को कुरेदा। साल 2015 में आमिर ने कहा था कि वह भारत में हो रही चीजों से चिंतित महसूस करते हैं। एक्टर ने कहा था, "जब मैं घर पर किरण के साथ बात करता हूं, तो वह कहती हैं, 'क्या हमें भारत छोड़कर चले जाना चाहिए?' किरण के लिए यह एक बड़ा बयान है। उसे अपने बच्चे की फिक्र है। उसे डर है कि हमारे आसपास का माहौल कैसा होगा। उसे रोज अखबार खोलने में डर लगता है।” एक्टर के इस बायन पर देश में खूब बवाल भी मचा था। अनुपम खेर ने भी आमिर को फटकार लगाई थी और एक ट्वीट करते हुए पूछा था, "क्या आपने किरण राव से पूछा कि वह किस देश में जाना पसंद करेंगी? क्या आपने उसे बताया कि इस देश ने आपको आमिर खान बनाया है।"

अब आमिर खान के इस बयान का जिक्र करते हुए अनुपम ने इंडिया टुडे से कहा, "अगर आपने अतीत में कुछ कहा है, तो यह निश्चित रूप से आपको परेशान करेगा। अगर किसी को लगता है कि उन्हें कोई ट्रेंड शुरू करना चाहिए तो वो ऐसा करने के लिए आजाद हैं। ट्विटर पर हर दिन नए ट्रेंड आ रहे हैं।"

बता दें कि आमिर खान और अनुपम खेर ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है, इनमें दिल, दिल है कि मानता नहीं जैसी सुपरहिट फिल्में शामिल हैं।

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook