ब्रेकिंग न्यूज़

हुमा कुरैशी का सियासी अंदाज महारानी सीजन 2 इस तारीख को सोनी-लिव पर...

भारतीय ओटीटी स्पेस में ऐसी कई वेब सीरीज हैं, जिनमें अपराध और सियासत के गठजोड़ को तड़का मारकर दिखाया गया है, मगर विशुद्ध सियासी सीरीज कम हैं। सोनी-लिव की वेब सीरीज महारानी ने इस खाली जगह को कुछ हद तक भरने की कोशिश की है। इस सीरीज का पहला सीजन काफी मशहूर हुआ था और अब दूसरा सीजन स्ट्रीमिंग के लिए तैयार है। 

सीरीज का टीजर दो हफ्ते पहले रिलीज करके महारानी के आने की सूचना दे दी गयी थी। अब सोमवार को इसका ट्रेलर जारी कर दिया गया है। साथ ही रिलीज डेट की पुष्टि भी कर दी गयी है। महारानी सीजन 2 सोनी-लिव पर 25 अगस्त से स्ट्रीम किया जा रहा है।

दूसरे सीजन में खूब राजनीति करेंगी हुमा कुरैशी
 
इस पॉलिटिकल सीरीज का निर्देशन सुभाष कपूर ने किया है। सीरीज का पहला सीजन जब रिलीज हुआ था तो लोगों ने लीड कैरेक्टर रानी भारती और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी में काफी समानताएं खींची थीं, क्योंकि सीरीज 90 के दशक में बिहार में हुए सियासी उथल-पुथल पर आधारित था। हालांकि, दूसरे सीजन में कहानी काफी बदल चुकी है और रानी भारती खुद एक तेज-तर्रार सियासतदां के अंदाज में दिखेगी। 

साड़ी, बिंदी और मांग में सिंदूर की गाढ़ी लकीर
 
सीरीज में रानी भारती के किरदार में हुमा कुरैशी के अभिनय की काफी तारीफ हुई थी। सोशल मीडिया में अपने ग्लैमर से होश उड़ाने वाली हुमा सीरीज में एक बेहद सादा अंदाज में नजर आ रही हैं। साड़ी, मांग में गहरा सिंदूर हुमा के किरदार को प्रभावशाली बना रहा है। 

पहले सीजन में पति के एक घोटाले में जेल जाने पर रानी को सीएम बना दिया जाता है। दूसरे सीजन में रानी भारती के सियासी सफर को कवर किया गया है। रानी के पति भीमा भारती के रोल में सोहम शाह हैं, जबकि विपक्ष के नेता के किरदार में अमित सियाल हैं। इनके अलावा विनीत कुमार, इनामुल हक भी अहम किरदारों में नजर आते हैं।
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook