ब्रेकिंग न्यूज़

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म लाइगर का ट्रेलर रिलीज हो गया है...

 एजेंसी

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म लाइगर का ट्रेलर रिलीज हो गया है। जबसे फिल्म की अनाउंसमेंट हुई है तभी से फैंस को इसका इंतजार था और अब फाइनली उनकी इंतजार खत्म हो गया है। वीडियो काफी शानदार है।

करण जौहर की फिल्म लाइगर का ट्रेलर रिलीज हो गया है। काफी समय से ट्रेलर का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे क्योंकि इस फिल्म के जरिए साउथ के स्टार विजय देवरकोंडा बॉलीवु़ड डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म में विजय के साथ अनन्या पांडे लीड रोल में हैं। बता दें कि ट्रेलर को मुंबई और हैदराबाद में लॉन्च किया गया है। इस इवेंट को लेकर काफी समय से तैयारी की जा रही थी।

ट्रेलर की शुरुआत होती है विजय जो रिंग पर लड़ने जाते हैं और बैकग्राउंड से आवाज आती है कि एक लायन और टाइगर की औलाद है ये, क्रॉस ब्रीड है मेरा बेटा। इसके बाद राम्या कृष्णन को दिखाया जाता है जो फिल्म में विजय की मां का किरदार निभा रही हैं।

ट्रेलर में आप देखेंगे कि लाइगर की बॉक्सर बनने की पूरी जर्नी को दिखाया गया है। कैसे उसे कई मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। अनन्या और विजय के बीच रोमांटिक केमिस्ट्री भी नजर आई है। 

ट्रेलर काफी शानदार और जबरदस्त स्टंट से भरा है। विजय का ये अवतार फैंस को काफी पसंद आने वाला है। माइक टायसन की भी ट्रेलर में झलक दिखी और दोनों की टक्कर देखने के लिए फैंस एक्साइटेड हैं।

फिल्म के बारे में बात करें तो लाइगर एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है और इसे पुरी जगन्नाथ डायरेक्टर कर रहे हैं। फिल्म की खास बात यह है कि एक तरफ इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं तो वहीं अनन्या, तेलुगु डेब्यू। फिल्म को करण जौहर, पुरी जगन्नाथ और चार्मी कौर ने प्रोड्यूस किया है।

लाइगर में विजय, बॉक्सर का किरदार निभाने वाले हैं। बॉक्सिंग लीजेंड माइक टायसन का भी फिल्म में कैमियो है। फिल्म में विजय, अनन्या के अलावा राम्या कृष्णन, रोनित रॉय और मकरंद देशपांडे का अहम किरदार है।


 

 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook