ब्रेकिंग न्यूज़

कंगना रनौत ने शेयर किया Emergency का फर्स्ट लुक

एजेंसी

 

कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी का फर्स्ट लुक आउट हो चुका है। 1 मिनट की क्लिप में कंगना ने इंदिरा गांधी को कॉपी करने की जो कोशिश की है, लोग उसकी तारीफ कर रहे हैं।
कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी (Emergency First Look) बीते लंबे वक्त से सुर्खियों में है। अब उन्होंने इसका फर्स्ट लुक रिवील कर दिया है। यूट्यूब पर 1.21 सेकंड के फर्स्ट लुक में कंगना रनौत इंदिरा गांधी के गेटअप में डायलॉग्स बोलती दिख रही हैं। सोशल मीडिया पर लुक की काफी तारीफ हो रही है। लुक वाकई पिछले की तुलना में काफी कन्विंसिंग है। फिल्म 2023 में रिलीज होगी। मूवी पॉलिटिकल ड्रामा है। इसमें कंगना भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में हैं। फिल्म में इमरजेंसी का वक्त दिखाया गया है। धाकड़ के फ्लॉप होते ही कंगना इस फिल्म की तैयारी में जुट गई थीं।
कंगना के लुक ने किया इम्प्रेस
टीजर की शुरुआत एक फोन कॉल से होती है। कंगना को पीछे से दिखाया जाता है। एक बंदा कंगना से पूछता है, जब प्रेसिडेंट निक्सन फोन लाइन पर आएं तो क्या वह आपको मैडम कहकर संबोधित कर सकते हैं। इस पर कंगना जवाब देती हैं, ठीक है, एक मिनट अमेरिका के प्रेसिडेंट को कह देना कि मुझे मेरे दफ्तर में सब मैडम नहीं सर कहते हैं। कंगना के लुक की सोशल मीडिया पर काफी तारीफ हो रही है। कंगना सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर कई बार लिख चुकी हैं। उन्होंने लिखा था कि एक साल से इस पर काम कर रही हूं। अब लगता है कि मुझसे बेहतर डायरेक्टर इस फिल्म के लिए कोई और नहीं हो सकता।
पहले लुक का उड़ा था मजाक
कंगना ने जब इमरजेंसी फिल्म के लुक टेस्ट की तस्वीर शेयर की थी तो इसका काफी मजाक उड़ा था। रिपोर्ट्स हैं कि उनका लुक एकदम परफेक्ट आए इसलिए उन्होंने ऑस्कर विनिंग मेकअप आर्टिस्ट David Malinowski को हायर किया है। फिल्म को कंगना रनौत ही डायरेक्ट कर रही हैं। मणिकर्णिका के बाद उनके डायरेक्शन में बनने वाली यह दूसरी फिल्म है।

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook