ब्रेकिंग न्यूज़

  शुरुआती पखवाड़े में ही सफलता के शिखर को छू लिया है शेरशाह
एजेंसी 

नई दिल्ली : अमेजन ओरिजिनल मूवी 'शेरशाह' के रिलीज होने के बाद से ही ग्राहकों और आलोचकों द्वारा समान रूप से सराहा गया है. कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन एवं युद्ध पर आधारित फिल्म ने अपने शुरुआती पखवाड़े में ही सफलता के शिखर को छू लिया है और यह भारत में अमेज़न प्राइम वीडियो पर सबसे अधिक देखी जाने वाली फिल्म बन गई है. अपने पहले दो हफ्तों में 'शेरशाह' को 4100 से अधिक भारतीय नगरों और शहरों के साथ-साथ दुनिया भर के 210 देशों और क्षेत्रों में स्ट्रीम किया गया है. अमेजन प्राइम वीडियो पर कोई अन्य भारतीय फिल्म इस समय सीमा के भीतर इससे अधिक भारत के नगरों, शहरों एवं दुनिया भर के देशों और क्षेत्रों में नहीं देखी गई है. 88,000 से अधिक IMDb उपयोगकर्ताओं द्वारा वोटिंग से अंततः 8.9 की यूजर रेटिंग के साथ, शेरशाह ने IMDb पर अब तक की सबसे लोकप्रिय हिंदी फिल्म के रूप में एक नया बेंचमार्क स्थापित किया है.
निर्माता करण जौहर ने कहा, 'शेरशाह फिल्म हमेशा हमारे दिल के करीब रही है, और फिल्म को मिले प्यार और प्रशंसा को देखकर मुझे फिल्म और इससे जुड़े हर व्यक्ति के बारे में गर्व महसूस होता है. परमवीर चक्र विजेता कैप्टन विक्रम बत्रा की वह कहानी है जिसे कोई भी भारतीय कभी नहीं भूल पाएगा. इस कहानी के जरिये उनके जीवन, उनके जुनून, देश और डिंपल के लिए उनके प्यार की गहराई समझने के साथ ही हम ये भी समझ पाए कि किस चीज ने उन्हें बहादुर दिल बनाया. मुझे खुशी है कि हमें अमेजन प्राइम वीडियो में इस फिल्म के लिए सही पार्टनर मिले, जिन्होंने कोई कसर नहीं छोड़ी और इस  फिल्म को वह मुकाम दिया जिसके लिए वह हकदार हैं.'

विष्णु वर्धन द्वारा निर्देशित, 'शेरशाह' कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन से प्रेरित है. इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवानी मुख्य भूमिकाओं में हैं. साथ ही फिल्म में शिव पंडित, राज अर्जुन, प्रणय पचौरी, हिमांशु अशोक मल्होत्रा, निकितिन धीर, अनिल चरणजीत, साहिल वैद, शतफ फिगर और पवन चोपड़ा भी हैं. यह फिल्म धर्मा प्रोडक्शंस और काश एंटरटेनमेंट द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है.
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़