ब्रेकिंग न्यूज़

 मन की आवाज़ 'प्रतिज्ञा' सीरियल के ठाकुर सज्जन सिंह दिग्गज अभिनेता अनुपम श्याम का निधन
नई दिल्ली : टीवी की दुनिया से एक और बुरी खबर सामने आई है. प्रतिज्ञा के एक्टर अनुपम श्याम का कल 63 साल की उम्र में निधन हो गया है. अनुपम श्याम टीवी के कई पॉपुलर शो में नजर आ चुके हैं. उन्हें मन की आवाज प्रतिज्ञा में ठाकुर सज्जन सिंह का किरदार निभाने के लिए आज भी याद किया जाता है. अनुपम श्याम के निधन की खबर सुनने के बाद पूरी टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर है. बता दें, एक्टर काफी समय से बीमार चल रहे थे और मल्टिपल ऑर्गन फेलियर की वजह से उनका निधन हुआ है.  

कुछ समय पहले भी अनुपम श्याम अपनी खराब सेहत को लेकर सुर्खियों में बने हुए थे. उस समय बॉलीवुड और मनोरंजन जगत से जुड़े लोग उनकी मदद के लिए आगे आए थे. लेकिन इस बार एक्टर मौत को मात न दे सके और कम उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह गए.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इन दिनों एक्टर प्रतिज्ञा के दूसरे सीजन की शूटिंग में व्यस्त थे. लेकिन वे पहले से ही कई बीमारी के चपेटे में भी आ गए थे. मुंबई के लाइफ लाइन अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था. कई सारे ऑर्गन के फेल होने के चलते उनका निधन हुआ है. कल रात तकरीबन 8 बजे अस्पताल में ही उन्होंने अपनी अंतिम सांस ली. डायरेक्टर अर्जुन पंडित और एक्टर मनोज जोशी ने एक्टर के निधन पर शोक व्यक्त किया है.

बता दें, अनुपम श्याम ने अपने करियर में कई टीवी सीरियल और फिल्मों में काम किया है. वे दस्तक, हजार चौरासी की मां, दुश्मन, सत्या, दिल से, जख्म, संघर्ष, लगान, नायक, शक्ति, पाप, जिज्ञासा, राज, वेलडन, अब्बा, वॉन्टेड, कजरारे और मुन्ना माइकल जैसी फिल्मों में नजर आए थे. लेकिन टीवी सीरियल प्रतिज्ञा से उन्हें घर-घर में सज्जन सिंह के रूप में पहचान मिल गई थी.

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook