ब्रेकिंग न्यूज़

 Forbes India Celebrity 100 List देखकर भड़की कंगना रनौत की बहन रंगोली, मैगजीन को बताया फ्रॉड

फोर्ब्स इंडिया (Forbes India) ने कल साल 2019 के लिए भारत के टॉप 100 (Top 100) सेलिब्रिटीज की लिस्ट जारी की. मैगजीन ने इस साल सितारों की कमाई के आधार पर इस लिस्ट को तैयार किया है. जिसमें भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को पहले स्थान पर बताया गया है जबकि अक्षय कुमार, सलमान खान, आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहरुख खान को भी टॉप 10 में जगह मिली है. इस लिस्ट में कंगना रनौत को 70वें स्थान पर रखा गया है. मैगजीन ने इस साल रिलीज हुई कंगना की फिल्म मणिकर्णिका के आधार पर उनकी कमाई 17.5 करोड़ बताई है. जिसे देखने के बाद अब रंगोली बुरी तरह से नाराज हो उठी है. रंगोली ने अब ट्वीट करके फोर्ब्स की लिस्ट पर हमला बोला है और इसे फ्रॉड करार दिया है.
Image result for kangna sister"

रंगोली ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ये फोर्ब्स इंडिया एक नंबर का फ्रॉड है. मैं इन्हें चैलेंज करती हूं कि ये एक भी सेलेब्रिटी की इनकम को साबित करके दिखाए जो इन्होने अपनी मैगजीन में लिखी हैं. ये सब पीआर है. कंगना इससे ज्यादा टैक्स भर्ती है जितनी उनकी इनकम बताई गई है,

इसके आगे रंगोली ने लिखा कि यहां तक कंगना रनौत को भी नहीं पता कि उसने इस साल कितने कमाए हैं. ये बात सिर्फ मैं और उसका अकाउंट डिपार्टमेंट जानता है. जो पूरी तरह से गोपनीय है. अभी तक फाइनेंसियल ईयर खत्म भी नहीं हुआ.

आपको बता दे कि साल 2016 से सलमान खान इस लिस्ट में टॉप करते रहे हैं लेकिन इस बार विराट कोहली ने पछाड़ दिया है. तो वहीं अक्षय कुमार भी कमाई के मामले सलमान से आगे हैं. ऐसे में सलमान तीसरे नंबर पर पहुंच गए हैं.
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook