ब्रेकिंग न्यूज़

सलमान खान और कटरीना कैफ ने शुरू किया टाइगर 3 का शूट, जाने फिल्म से जुड़े अन्य लेटेस्ट अपडेट्स
 सलमान खान की अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और उसके बारे में अधिक से अधिक जानना चाहते हैं। ऐसे में फिल्म से जुड़ा एक बड़ा अपडेट आया है। सलमान और कटरीना कैफ  ने फिल्म का शूट शुरू कर दिया है।

सलमान का वीडियो

दरअसल हाल ही में सलमान खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था। सोशल मीडिया पर किए गए वीडियो में सलमान खान, टाइगर 3 के लिए बॉडी पर मेहनत करते दिख रहे हैं। 

वहीं जानकारी के मुताबिक कटरीना कैफ भी अपनी फिटनेस पर काफी काम कर रही हैं। कहा जा रहा है कि कटरीना का फिट अवतार, टाइगर 3 में दर्शकों के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा।

यशराज स्टूडियो में शुरू हुआ शूट

एक सूत्र के मुताबिक, 'टाइगर 3 का शूट, यशराज स्टूडियोज में शुरू हो गया है। शूटिंग सेट पर काफी सख्ती है, ताकि फिल्म के सेट से कोई भी फोटो लीक न हो सके। इस शूटिंग शेड्यूल में सलमान और कटरीना की फिटनेस का जलवा होगा, जबकि अगस्त के मध्य से ओवरसीज शेड्यूल शुरू होगा।' बताया जा रहा है कि फिल्म में जोरदार एक्शन देखने को मिलेगा।

इंटेंस एक्शन आएगा फिल्म में नजर

सूत्र ने आगे बताया, 'सलमान और कटरीना के लिए इस बार काफी इंटेंस होने वाला है क्योंकि फिल्म के निर्देशक मनीष शर्मा ने काफी बेहतरीन और अलग एक्शन सीन्स सोच रखे हैं, जिनके लिए सलमान- कटरीना को काफी फिट रहना होगा।' बता दें कि इस बार फिल्म में सलमान- कटरीना के साथ ही इमरान हाशमी विलेन के रूप में देखने को मिलेंगे।  
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook