ब्रेकिंग न्यूज़

दिल्ली में फिल्म 'छपाक' का प्रमोशन नहीं करेंगी दीपिका पादुकोण

 

राजधानी दिल्ली में कुछ दिनों से CAA के विरोध प्रदर्शन को लेकर माहौल खराब है। राजधानी के कई इलाकों से हिंसा की खबर आ रही है और इससे जनजीवन अस्त व्यस्त है। अब इसका असर बॉलीवुड पर भी नजर आने लगा है। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने दिल्ली में हो रही हिंसा के चलते अपनी अपकमिंग फिल्म 'छपाक' के प्रमोशन का दिल्ली शेड्यूल रद्द कर दिया है। खबर है कि अभिनेत्री ने इस फिल्म का प्रमोशन दिल्ली में करने से इंकार कर दिया है।
Image result for deepika padukone chhapaak

खबरों की माने तो, दीपिका पादुकोण को फिल्म प्रमोशन के लिए दिल्ली में किसी कार्यक्रम में हिस्सा लेना था, लेकिन उन्होंने उस इवेंट में हिस्सा नहीं लिया। पहले दीपिका पादुकोण बतौर स्पीकर आने वाली थीं, लेकिन प्रोग्राम कैंसल कर दिया गया। 

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, इवेंट से पहले फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलजार और दीपिका पादुकोण ने बताया कि वो इवेंट में हिस्सा नहीं लेंगे। दीपिका और मेघना की ओर से जारी किए गए स्टेटमेंट के अनुसार, हमें लगता है कि हमारी फिल्म का उस वक्त प्रमोशन करना असंवेदनशील होगा, जब देश और शहर भावनात्मक उथल-पुथल और अशांति से गुजर रहे हों। हम शांति और सद्भाव के लिए प्रार्थना करते हैं और हमारी अनुपस्थिति के कारण होने वाली असुविधा पर अफसोस करते हैं, लेकिन हमें उम्मीद है कि आप समझेंगे।'
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook