ब्रेकिंग न्यूज़

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत  की अपकमिंग फिल्म 'थालइवी'  का ट्रेलर रिलीज

 नई दिल्ली : बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत  की अपकमिंग फिल्म 'थालइवी' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है. चंद मिनट पहले रिलीज हुए इस ट्रेलर को अभी तक एक लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. ट्रेलर को देखकर कहा जा सकता है कि कंगना रनौत ने फिल्म में जयललिता का किरदार बखूबी निभाया है. उन्होंने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. इस बात का अंदाजा ट्रेलर पर आए फैंस के कमेंट्स से लगाया जा सकता है, जो फिल्म और एक्टिंग को लेकर कंगना रनौत की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं.


कंगना रनौत ने 'थालइवी' में तमिलनाडू की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता का किरदार निभाया है. ट्रेलर की शुरुआत में जहां जयललिता के फिल्मी सफर के बारे में दिखाया गया है तो वहीं अंत में उनके राजनैतिक सफर और उनके संघर्ष के बारे में दिखाया गया है. ट्रेलर की शुरुआत में कंगना रनौत का किरदार काफी चुलबुला लग रहा है, लेकिन अंत आते-आते वह गंभीर रूप में नजर आती हैं. कैसे उन्होंने फिल्मों से राजनीति में कदम रखा और कठिनाइयों को पार किया. इन सब की झलक थलाइवी की ट्रेलर में दिखाई गई है. 

बता दें कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की 'थालइवी' (Thalaivi) तमिलनाडू की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के जीवन पर आधारित है. इस फिल्म में कंगना रनौत के साथ-साथ अरविंद स्वामी, भाग्यश्री, राज अर्जुन और मधु बाला ने अहम किरदार निभाया है. फिल्म को जहां विजय ने डायरेक्ट किया है तो वहीं इसे प्रोड्यूस विष्णु वर्धान इंदुरी और शैलेश आर सिंह ने किया है. पिल्म इसी साल 23 अप्रैल को रिलीज होगी. फिल्म को लेकर फैंस भी काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. 
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook