ब्रेकिंग न्यूज़

 ‘दृश्यम 2’ के हिंदी रीमेक में होंगे अजय देवगन और तब्बू

 नई दिल्ली : कोरोना काल के गुज़रने के साथ-साथ फिल्म इंडस्ट्री फिर से एक्टिव मोड में आ गई है। जो फिल्में थिएटर बंद होने की वजह से रिलीज़ नहीं हो पाई थीं, उनकी रिलीज़ डेट का लगातार अनाउंसमेंट किया जा रहा है।

वहीं जिन फिल्मों पर काम शुरू हो गया है या होने वाला है, उनसे जुड़े अपडेट्स भी लगातार सामने आ रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड की बेहतरीन फिल्म ‘दृश्यम’ को लेकर एक नई जानकारी सामने आई है।


खबर है कि जल्द ही ‘दृश्यम’ के दूसरे पार्ट यानी ‘दृश्यम 2’ पर काम शुरू होने जा रहा है। ख़ास बात ये है कि ‘दृश्यम 2’ में अजय देवगन और तब्बू को ही लीड रोल के लिए कास्ट किया जा रहा है।
 
टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में एक सूत्र ने बताया, ‘अजय और तब्बू इस फिल्म में काम करने के लिए राज़ी हो गए हैं। हालांकि बाकी की कास्ट को सलेक्ट करने का काम अभी बाकी है। प्रोड्यूसर द्वारा फिल्म के राइट्स लेने के काम भी लगभग पूरा हो चुका है’।

आपको बता दें कि ‘दृश्यम 2’ 19 फरवरी 2021 को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई मलयालम फिल्म ‘दृश्यम 2’ का हिंदी रिमेक होगी। मलयालम फिल्म ‘दृश्यम 2’ में साउथ सुपर स्टार मोहन लाल ने मुख्य भूमिका निभाई है जिन्हें इस रोल के लिए खूब सरहाना भी मिल रही है।

जब्कि इसके हिंदी रीमेक में अजय देवगन लीड रोल में नज़र आएंगे। मलयालम फिल्म ‘दृश्यम 2’ के निर्देशक हैं Jeethu Joseph और उसे प्रोड्यूस किया है Antony Perumbavoor।
 
‘दृश्य म 2' के हिंदी रीमेक को कुमार मंगत प्रोड्यूस करेंगे। ‘दृश्य म 2' 'दृश्यrम' में घटी घटना के 6 साल बाद की कहानी है। इस लिहाज़ से अजय और तब्बू की 'दृश्येम 2' की कहान भी यही रहने वाली है।

आपको बता दें कि 'दृश्यृम' साल 2015 में बड़े पर्दे पर रिलीज़ हुई थी। फिल्म की कहानी को तो लोगों ने सराहा ही था साथ ही फिल्म का एक डायलॉग, ‘दो अक्टूमबर को गोवा के पणजी में बाबाजी का सत्संंग था।'
 
काफी फेमस हुआ था। ये फिल्म भी 2013 में इसी नाम से बनी मलयालम फिल्मि का रीमेक थी। अब उम्मीद की जा रही है कि अगर सब ठीक रहा तो ‘दृश्यम 2’ की शूटिंग इसी साल शुरू हो जाएगी और अगले साल तक फिल्म रिलीज़ हो सकती है।
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook