ब्रेकिंग न्यूज़

 मुंबई पुलिस ने तीसरी बार भेजा समन, कंगना रनौत और रंगोली चंदेल को  23 नवंबर को होना होगा पेश
एक्ट्रेस कंगना रनौत को मुंबई पुलिस ने तीसरी बार समन भेजा है. मुंबई पुलिस कंगना और उनकी बहन रंगोली चंदेल से पूछताछ करना चाहती है. इस समन में कंगना रनौत को 23 नवंबर और उनकी बहन रंगोली चंदेल को 24 नवंबर को पेश होने के लिए कहा गया है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को मुंबई पुलिस ने तीसरी बार समन भेजा है. मुंबई पुलिस कंगना और उनकी बहन रंगोली चंदेल से पूछताछ करना चाहती है. इस समन में कंगना रनौत को 23 नवंबर और उनकी बहन रंगोली चंदेल को 24 नवंबर को पेश होने के लिए कहा गया है. कंगना और रंगोली पर ट्विटर पर नफरत फैलाने का मामला दर्ज किया गया है.


कंगना रनौत को इससे पहले जब समन भेजा था, तब उन्होंने अपने भाई की शादी का हवाला दिया था कि वह मुंबई पहुंचने में असमर्थ हैं. पेशे से वकील और शिकायतकर्ता काशिफ अली खान ने पिछले महीने अंधेरी कोर्ट में रंगोली और कंगना के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. काशिफ ने सेक्शन 121, 121A, 124A,153A ,153B, 295A, 298, और 505 के तहत शिकायत दर्ज करवाई थी.

दो धर्मों के बीच तनाव पैदा करने की कोशिश


शिकायत में कहा गया कि बॉलीवुड एक्ट्रेस भारत के विभिन्न समुदायों, कानूनों और अधिकृत सरकारी निकायों का कोई सम्मान नहीं करतीं और उन्होंने ज्यूडिसरी का मजाक भी उड़ाया. अंधेरी कोर्ट में वकील ख़ासिफ खान ने कंगना रनौत और रंगोली के खिलाफ कोर्ट में देश में दो धर्मों के बीच साम्प्रदायिक तनाव पैदा करने के आरोप लगाए थे. जिसपर आज अंधेरी कोर्ट में 29 अक्टूबर को सुनवाई हुई.


ज्यूडिसरी पर किया अपमानजनक ट्वीट


शिकायत में कहा गया कि बांद्रा कोर्ट द्वारा पुलिस को कंगना रनौत के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने का आदेश देने के बाद भी उन्होंने ज्यूडिसरी के खिलाफ ‘दुर्भावनापूर्ण और अपमानजनक’ ट्वीट पोस्ट कर इसे ‘पप्पू सेना’ कहा था. इस मामले की सुनवाई 10 नवंबर को अंधेरी कोर्ट में होनी थी. इससे पहले बांद्रा कोर्ट के आदेश के बाद बांद्रा पुलिस ने कंगना और उनकी बहन के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है और उन्हें धार्मिक भावना को आहत करने व भड़काने के मामले में समन भेज सोमवार मंगलवार को बुलाया है.
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Advertisement