ब्रेकिंग न्यूज़

 फिल्म जगत से एक और बुरी खबर, स्क्रीनप्ले राइटर वामसी राजेश का निधन
हैदराबाद : स्क्रीनप्ले राइटर वामसी राजेश कोंडवीटी (Vamsi Rajesh Kondaveeti) का तेलंगाना के हैदराबाद में स्थित एक निजी अस्पताल में कोरोना वायरस से निधन हो गया है। उनका निधन गुरुवार रात को हुआ है।
 
रिपोर्ट्स के अनुसार, इस महीने की शुरुआत में वामसी की कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया। बीते हफ्ते से उनकी सेहत लगातार खराब हो रही थी और फिर 12 नवंबर को उनकी मौत हो गई।

वामसी की मौत से तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में उनके सहकर्मियों को झटका लगा है। वामसी को बीते करीब एक हफ्ते से सांस लेने में परेशानी हो रही थी। वह तभी से लाइफ सपोर्ट पर थे।
 
वामसी राजेश कोंडवीटी ने प्रमुख तौर पर तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में ही काम किया है। वह 2017 की हिट फिल्म मिस्टर के लिए स्क्रिप्ट कोऑर्डिनेटर के तौर पर भी काम कर चुके हैं। वामसी अमर अकबर एंथनी फिल्म के लिए भी जाने जाते हैं। जिसे दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी।
 
उन्होंने इंडस्ट्री के एक अन्य मशहूर लेखक श्रीनू वैतला के साथ भी काम किया था। वामसी का अंतिम संस्कार उनके आवास पर 13 नवंबर को किया जाएगा। इससे पहले 23 सितंबर को मशहूर कॉमेडियन एक्टर वेनुगोपाल कोसुरी का भी कोरोना वायरस से निधन को गया था। वह 60 साल के थे।
 
कोसुरी ने 26 साल से अधिक समय तक तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में काम किया है। उनकी मशहूर फिल्मों में मर्यादा रमन्ना, पिला जमींदार, चलो और अन्य शामिल हैं। वहीं वामसी इसी साल अपने एक नए प्रोजेक्ट पर काम करने वाले थे। उनके दुर्भाग्यपूर्ण निधन से उनके फैंस को काफी दुख पहुंचा है।
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Advertisement