ब्रेकिंग न्यूज़

 महासमुंद जिले में आज कुल 450 संदिग्ध व्यक्तियों की कोरोना जाँच की गई
जिले में आज 51 लोगों क़ोरोना की जाँच रिपोर्ट पॉज़िटिव आयी 

अब तक 1600  से ज़्यादा लोग ठीक हुए

आज 86 लोग स्वस्थ्य होकर गए अपने घर सुरक्षित पहुँचे
 
लॉक डाउन का दिखने लगा असर, पॉज़िटिव लोगों की संख्या में आयी कमी 

  महासमुंद : महासमुंद जिले में लॉकडाउन  का असर दिखाई देने लगा है। महासमुंद जिले में कोरोना वायरस ( कोविड-19) संक्रमण के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए विगत 23 सितम्बर से आगामी 30 सितम्बर तक महासमुंद जिला अन्तर्गत सम्पूर्ण क्षेत्र को कंटेन्मेंट जोन (लॉक डाउन) घोषित किया गया है।

  महासमुंद जिले में आज कुल 450 संदिग्ध  व्यक्तियों की कोरोना जाँच की गई थी। जिसमें ट्रू नाट से 39, आरटीपीसीआर से 83 और एंटीजन से 328 टेस्ट किए गए। जिले में क़ोरोना की जाँच रिपोर्ट में पॉज़िटिव लोगों की संख्या में पहले की अपेक्षा गिरावट आयी है।
 
आज तक जिले में कुल 2549 लोग कोरोना पॉज़िटिव पाए गए थे। अब तक 1661 लोग उपचार के बाद ठीक हुए हुए और अपने घर गए। वहीं आज 86 लोग बेहतर उपचार के बाद स्वस्थ्य होकर अपने घर सुरक्षित पहुँचे है। वर्तमान में जिले में 853 एक्टिव केस हैं । जिनका उपचार चल रहा है।

आज 51 लोगों की कोरोना जाँच रिपोर्ट पॉज़िटिव आयी है ।जो कुछ दिनो से आ रहे आँकड़ो से कम है। बसना और बागबाहरा के लिए राहत भरी खबर है। यहाँ आज इक्का दुक्का की  कोरोना जाँच रिपोर्ट पॉज़िटिव है। महासमुंद विकासखंड से  सर्वाधिक 34 लोगों की जाँच  रिपोर्ट  पॉज़िटिव आयी है। सरायपाली एवं पिथौरा  से 7-7 कोविड-19 मिले है। बसना और बागबाहरा से राहत की खबर है, बसना से 2 और बागबाहरा से केवल एक क़ोरोना पॉज़िटिव की रिपोर्ट आयी है।

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook