ब्रेकिंग न्यूज़

 छात्रावास/आश्रम अधीक्षकों एवं मण्डल संयोजकों की समीक्षा बैठक सम्पन्न
बलरामपुर : आदिवासी विकास विभाग के छात्रावास/आश्रम अधीक्षकों एवं मण्डल संयोजकों की समीक्षा बैठक कलेक्टर श्री संजीव कुमार झा की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। बैठक में कलेक्टर ने छात्रावास एवं आश्रम अधीक्षकों को एन.आर.एल.एम. के स्व सहायता के समूहों द्वारा वितरित किये जा रहे उत्पादों के समय पर आपूर्ति एवं भुगतान संबंधी निर्देश दिये। उन्होंने छात्रावास, आश्रमों एवं एकलव्य आवासीय विद्यालयों के छात्रों की समस्याओं को प्राथमिकता के साथ तत्काल निराकरण करने संबंधी निर्देश दिये।
 
कलेक्टर ने छात्रावास अधीक्षकों एवं मण्डल संयोजकों को उत्कर्ष, एकलव्य एवं प्रयास विद्यालय के प्रतियोगी परीक्षाओं में अधिक से अधिक आवेदन कराने  को कहा। शिष्यावृत्ति पोर्टल में छात्रों के व्यक्तिगत विवरण की एण्ट्री स्वीकृति एवं उपस्थिति व व्यय राशि की एण्ट्री समय-सीमा में करने हेतु निर्देशित किया गया। उन्होंने खाद्यान् उठाव वर्ष 2018-19 की जानकारी मण्डल संयोंजकों को हार्डकाॅपी एवं साफ्ट काॅपी कार्यालय में जमा करने करने को कहा। कलेक्टर ने छात्रावास/आश्रमों के द्वारा उनकों प्रदाय अग्रिम राशि का 28 फरवरी 2020 तक समायोजन करने के निर्देश दिये। लम्बे समय से अनुपस्थित कर्मचारियों की जानकारी प्रतिमाह एवं सामग्री का मांग प्रस्ताव कार्यालय को उपलब्ध कराने को कहा गया।
 
बैठक में जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री हरीष एस., सहायक आयुक्त आदिवासी श्री आर.के. शर्मा, सर्व मंण्डल संयोजक सहित छात्रावास-आश्रम के अधीक्षक/अधीक्षिकाएं उपस्थित थे।

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook