ब्रेकिंग न्यूज़

 नवनिर्वाचित जिला पंचायत सदस्यों का गरिमामय षपथ ग्रहण एवं सम्मिलन संपन्न
श्रीमती राजकुमारी मराबी अध्यक्ष, श्री नरेष राजवाडे़ उपाध्यक्ष पद की ली शपथ
सूरजपुर : सूरजपुर जिला पंचायत के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों का प्रथम सम्मिलन एवं शपथ ग्रहण समारोह जिला पंचायत सूरजपुर के सभाकक्ष में गरिमामय आयोजन के साथ संपन्न हुआ। नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को इस अवसर पर जिला पंचायत के मुख्यकार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत श्री अष्वनी देवांगन ने पदीय दायित्वों के प्रति सत्यनिष्ठा की शपथ दिलाई। इस अवसर पर सबसे पहले जिला पंचायत की अध्यक्ष श्रीमती राजकुमारी मराबी, उपाध्यक्ष श्री नरेष राजवाडे़ का स्वागत जिला पंचायत के मुख्यकार्यपालन अधिकारी श्री अष्वनी देवांगन के द्वारा किया गया। इसके पष्चात जिला पंचायत की अध्यक्ष श्रीमती राजकुमारी मराबी, उपाध्यक्ष श्री नरेष राजवाडे़ एवं सभी सदस्यों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई। सभी सम्मानीय सदस्यों ने पंचायती राज अधिनियम के प्रावधानों के पालन की शपथ ली।
 
सभी सम्मानीय सदस्यों का जिला पंचायत परिवार में स्वागत करते हुए अपने उदबोधन में सीईओ जिला पंचायत श्री अष्वनी देवांगन ने पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग की ग्राम विकास में महती भूमिका के बारे में उपस्थित सदस्यों को अवगत कराया। उन्होने राज्य शासन और केंद्र शासन की विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे मंे जानकारी देते हुए बताया कि जिला पंचायत की सामान्य सभा और सम्मानीय पदाधिकारियों का ग्रामीण विकास हेतु कितना महत्वपूर्ण स्थान है।
 
उद्बोधन कार्यक्रम के बाद जिला पंचायत की अध्यक्ष एंव उपाध्यक्ष के साथ सभी सदस्यों ने सभाकक्ष में आकर जिला पंचायत सीईओ के उपस्थिति में सभी अधिकारियों और कर्मचारियों से व्यक्तिगत परिचय प्राप्त किया। इस अवसर पर जिला पंचायत सीइओ ने सभी सदस्यों को विभागीय कार्य के बारे में जानकारी दी गई। इस अवसर पर विधायक प्रेमनगर क्षेत्र श्री खेलसाय सिंह, विधायक भटगांव क्षेत्र श्री पारसनाथ राजवाडे़, नगर पालिका अध्यक्ष श्री के0के0 अग्रवाल, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष श्री अषोक जगते सहित कई वरिष्ठ पदाधिकारी व पूर्व जनप्रतिनिधि एवं नागरिक उपस्थित रहे।

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook