ब्रेकिंग न्यूज़

बलरामपुर :स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या को कलेक्टर ने संसदीय सचिव श्री मिंज का किया आत्मीय स्वागत

 कलेक्टर ने महुए से बनी जशपुर की सैनिटाइजर मधुकम की तारीफ की


बलरामपुर : स्वतंत्रता दिवस 15 अगस्त आजादी का पर्व मनाने के लिए छत्तीसगढ़ शासन वाणिज्यिक कर(आबकारी), वाणिज्य एवं उद्योग विभाग के संसदीय सचिव एवं विधायक कुनकुरी श्री यू0डी0मिंज स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या बलरामपुर पहुंचे। लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह में कलेक्टर श्री श्याम धावड़े एवं पुलिस अधीक्षक श्री रामकृष्ण साहू ने मुख्य अतिथि का गुलदस्ता देकर स्वागत किया। इसके पूर्व संसदीय सचिव के पीएसओ ने महुआ से बने सैनिटाइजर मधुकम से स्प्रे कर हाथों और गुलदस्तों को सैनिटाइज कराया।
 
कलेक्टर श्री श्याम धावड़े ने संसदीय सचिव एवं कुनकुरी विधायक श्री यू0डी0 मिंज से बड़ी आत्मीयता से मुलाकात की। विश्रामगृह में सौजन्य मुलाकात में जिले में विभिन्न विभागों के माध्यम से संचालित योजनाओं के बारे में जानकारी दी। गौठान और गोधन न्याय योजना के बारे में मुख्य अतिथि ने विस्तार से चर्चा की। औपचारिक मुलाकात के बाद बाहर निकलकर कलेक्टर ने मधुकम की ब्रांडिंग के लिए जशपुर कलेक्टर महादेव कावरे की तारीफ की। साथ ही महिला स्व सहायता समूह की महिलाओं को महुए की शराब बनाना छोड़ कोरोना को हराने के लिए महुए की सैनिटाइजर बनाने की पहल का स्वागत किया।
 
उन्होंने महुए से बनी मधुकम सैनिटाइजर के साथ ही महुए की पौष्टिक लड्डू बनाकर महिलाओं की आर्थिक उन्नति करने पर खुशी जताई। ज्ञातव्य है कि कलेक्टर श्याम धावड़े पूर्व में मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत के रूप में जशपुर में अपनी सेवाएं दे चुके हैं।

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook