ब्रेकिंग न्यूज़

बलरामपुर:  स्वतंत्रता दिवस की तैयारी का अंतिम रिहर्सल
कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने लिया तैयारी का जायजा
 
बलरामपुर: जिले में 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस को गरिमामय वातावरण में मनाने हेतु सभी तैयारी पूर्ण कर ली गई है।
 
कलेक्टर श्री श्याम धावड़े और पुलिस अधीक्षक श्री रामकृष्ण साहू ने संयुक्त रूप से जिला मुख्यालय बलरामपुर के पुलिस लाईन ग्राउण्ड में आयोजित होने वाले जिला स्तरीय मुख्य समारोह स्थल का निरीक्षण कर कार्यक्रम को अंतिम रूप प्रदान किया।
 
 
रिहर्सल के दौरान मुख्य अतिथि बने जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री हरीष एस. ने ध्वाजारोहण किया। निरीक्षण में कलेक्टर श्री श्याम धावड़े 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस के मुख्य समारोह स्थल पर की गई तैयारी पंडाल, बैरिकेट्स, पेयजल, यातायात, बैठक आदि व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इस अवसर पर उन्होंने सेनेटाइजर का व्यवस्था करने के साथ सोशल एवं फिजिकल दूरी का ध्यान रखने हेतु संबंधित अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिये।
 
ज्ञातव्य है कि कोविड-19 के संक्रमण से रोकथाम एवं बचाव हेतु इस बार 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर आयोजित कार्यक्रमों में कटौती की गई है। कार्यक्रम में स्कूली छात्र-छात्राएं शामिल नहीं होंगे और न ही सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन होगा। इस अवसर पर अपर कलेक्टर श्री विजय कुमार कुजूर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री प्रशांत कतलम सहित जिला स्तरीय अधिकारी उपस्थित थे।  

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook