ब्रेकिंग न्यूज़

 नरकेली गौठान में संसदीय सचिव एवं बैकुंठपुर विधायक श्रीमती अम्बिका सिंहदेव ने की गोधन न्याय योजना की शुरूआत
कोरिया :  विकासखंड बैकुंठपुर स्थित ग्राम नरकेली के गौठान में संसदीय सचिव एवं बैकुंठपुर विधायक श्रीमती अम्बिका सिंहदेव ने कृषि यंत्रों की पूजा कर गोधन न्याय योजना का शुभारंभ किया। इस दौरान कलेक्टर श्री एस एन राठौर भी उपस्थित रहे।
 
    हरेली तिहार के अवसर पर नरकेली गौठान में आयोजित कार्यक्रम में श्रीमती सिंहदेव ने गौठानों को आर्थिक गतिविधियों का केंद्र बनाने की बात कही। उन्होंने कहा गौठानों में आय मूलक गतिविधियों को प्रोत्साहित कर आम जन से गांव, गांव से जिला और जिले से पूरे प्रदेश की समृद्धि को सशक्त किया जा सकता है। सभी के सहयोग से ही यह योजना आगे बढ़ेगी। राज्य सरकार की नई पहल हमें जमीन से जुड़ने का अवसर है।
 
   कलेक्टर श्री राठौर ने इस मौके पर विस्तार पूर्वक गोधन न्याय योजना की जानकारी दी एवं इस योजना को सफल बनाने हेतु सभी लोगों को सक्रिय सहभागिता देने कहा। इस दौरान संसदीय सचिव एवं विधायक श्रीमती सिंहदेव ने हितग्राही मूलक सामग्री का वितरण किया जिसमें हितग्राहियों को स्प्रेयर पम्प और दवाओं का वितरण शामिल है।
 
    कार्यक्रम में जनपद अध्यक्ष बैकुंठपुर श्रीमती सौभाग्यवती सिंह, उपाध्यक्ष श्रीमती आशा साहू एवं जनपद सदस्य सहित अन्य जनप्रतिनिधि भी शामिल हुए।
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook