ब्रेकिंग न्यूज़

डिप्टी कलेक्टर दिव्या पोटाई ने किया कन्या छात्रावास का औचक निरीक्षण छात्राओं से की बातचीत

द न्यूज़ इंडिया समाचार सेवा

बेमेतरा : बेमेतरा जिला के नवागढ़ एवं सम्बलपुर के कन्या आश्राम का डिप्टी कलेक्टर दिव्या पोटाई ने औचक निरीक्षण किया तथा वहाँ रहकर पढ़ाई करने वाले छात्राओं से बातचीत की । इस दौरान श्रीमती पोटाई ने उपस्थिती पंजी एवं आवश्यक अभिलेखों की संधारण की जानकारी भी ली। छात्रावास का निरीक्षण करते हुए उन्होंने छात्रावास के अधीक्षको से छात्रावास के संबंध में चर्चा करते हुए वहा के साफ सफाई और छात्रों को दिए जाने वाले भोजन के विषय में आवश्यक दिशा निर्देश दिए।
 
उन्होने स्पष्ट रूप से कहा की छात्रावास में छात्राओ के बीमारी होने की दशा में किसी भी प्रकार की  कोई  कोताही ना बरती जाए उनके निर्देश पर, निरायु जी टीम नवागढ़ महिला छात्रावास में आकर छात्राओं का स्वस्थ निरीक्षण भी किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने छात्रावास के प्रभारी से वहाँ की व्यवस्थाओं के संबंध में जानकारी ली ।
 
निरीक्षण के दौरान बालिकाओं के लिए संचालित विद्यालय में रीडिंग जोन बनाने के साथ-साथ सभी खिड़कियों में जाली लगाने, परिसर में रोशनी की पर्याप्त व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश भी दिए। इस दौरान साथ मे तहसीलदार, छात्रावास अधीक्षक रेनू साहु, चित्रा डहरे , संध्या साहू उपस्थित थे।
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook