ब्रेकिंग न्यूज़

ऑडियो कॉलिंग के माध्यम से पलायन श्रमिकों को घर आकर मतदान करने की जा रही अपील

 

द न्यूज़ इंडिया समाचार सेवा

लोकसभा निर्वाचन 2024

बलरामपुर : लोकसभा सामान्य निवार्चन 2024 के लिए जिले में तृतीय चरण में आगामी 7 मई को मतदान होना है। लोकतंत्र की मजबूती के लिए जिला प्रशासन द्वारा निरंतर जागरुकता अभियान चलाया जा रहा है। मतदाताओं को जागरूक करने स्वीप अंतर्गत विभिन्न गतिविधियां की जा रही है। इसी के तहत पलायन करने वाले श्रमिक परिवारों को मतदान करने के लिए प्रेरित करने हेतु ऑडियो कॉलिंग के माध्यम से घर आकर मतदान करने की अपील की जा रही है। 

कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री रिमिजियुस एक्का के  निर्देशन एवं जिला पंचायत सीईओ एवं स्वीप नोडल अधिकारी श्रीमती रेना जमील के मार्गदर्शन में स्वीप अंतर्गत मतदान जागरूकता के लिए विविध तथा व्यापक स्तर पर स्वीप गतिविधियों का आयोजन किया जा रहा है। इसी कड़ी में जिले में पलायन करने वाले श्रमिक परिवारों को मतदान करने के लिए ऑडियो कॉलिंग कर मतदान करने के लिए लगातार प्रेरित किया जा रहा है।
 
उन्हें एक-एक वोट के महत्व को समझाया जा रहा है कि हर वोट की कीमत है और हमें अपने अमूल्य वोट का प्रयोग करने अपने गांव-घर जाना चाहिए। पलायन किए हुए श्रमिकों ने बात चीत के दौरान कहा कि हम मतदान दिवस के पहले ही अपने गांव लौट आएंगे और 7 मई को अपने मताधिकार का प्रयोग करते हुए पसंदीदा प्रत्याशी को वोट देंगे।

इसी प्रकार जिले के विभिन्न ग्रामों में जनपद सीईओ, मैदानी अमलों के द्वारा सक्रियता पूर्वक ऑडियो कॉलिंग कर संपर्क साझा जा रहा है और मतदान करने की अपील की जा रही है।

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook