ब्रेकिंग न्यूज़

मेन्यूअल या ऑनलाईन (सुविधा एप) के द्वारा अनुमति प्रदान करने अनुविभागीय अधिकारी एवं सहायक रिटर्निंग अधिकारी श्री रवि राही अधिकृत
द न्यूज़ इंडिया समाचार सेवा

बलरामपुर : भारत निर्वाचन आयोग द्वारा 16 मार्च को लोकसभा निर्वाचन 2024 की घोषणा की जा चुकी है। घोषित कार्यक्रम के अनुसार संसदीय निर्वाचन क्षेत्र क्रमांक 01-सरगुजा हेतु निर्वाचन तृतीय चरण में किया जाना है। इस दौरान अभ्यर्थियों एवं राजनैतिक दलों के पदाधिकारियों द्वारा मैन्युअल या ऑनलाईन (सुविधा एप) के द्वारा लोकसभा निर्वाचन 2024 के प्रचार-प्रसार की अनुमति हेतु आवेदन जिला सरगुजा के लिए वाहन, हेलीकॉप्टर एवं हेलीपैड की अनुमति के लिए लोकसभा क्षेत्र सरगुजा के जिला निर्वाचन अधिकारी को तथा मतदान दिवस को संपूर्ण लोकसभा के लिए वाहन की अनुमति हेतु रिटर्निंग अधिकारी के समक्ष प्रस्तुत किए जायेंगे। 

लोकसभा क्षेत्र सरगुजा के रिटर्निंग अधिकारी द्वारा जारी आदेश में इन कार्यों के लिए सभी संबंधितों से अनापत्ति या सहमति प्राप्त होने के उपरांत मेन्यूअल या ऑनलाईन (सुविधा एप) के माध्यम से अनुमति प्रदान करने का कार्य लोकसभा क्षेत्र सरगुजा के रिटर्निंग अधिकारी की ओर से अनुविभागीय अधिकारी एवं सहायक रिटर्निंग अधिकारी संसदीय निर्वाचन क्षेत्र क्रमांक 01-सरगुजा श्री रवि राही को अधिकृत किया गया है।
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook