ब्रेकिंग न्यूज़

 बेमेतरा क्षेत्र सी.सी. रोड निर्माण कार्य के लिए 37.80 लाख रूपए की प्रशासकीय स्वीकृति
द न्यूज़ इंडिया समाचार सेवा

बेमेतरा : विधानसभा बेमेतरा स्थानीय क्षेत्र विकास योजना के अन्तर्गत बेमेतरा जिले के विभिन्न गावों में विकास कार्यों के लिए 37 लाख 80 हजार रुपये की प्रशासकीय स्वीकृति प्रदान की गई है। विधायक श्री दिपेश साहू की अनुशंसा पर कलेक्टर श्री रणबीर शर्मा ने विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र विकास योजनान्तर्गत उक्त स्वीकृति दी है।
 
जिला योजना एवं सांख्यिकी कार्यालय बेमेतरा से प्राप्त जानकारी के अनुसार विकासखण्ड एवं विधानसभा बेमेतरा के जनपद पंचायत बेरला के ग्राम पंचायत संण्डी पंचायत भवन से मेन रोड़ तक सी.सी. रोड़ निर्माण कार्य के लिए 5 लाख 20 हजार रूपये, ग्राम पंचायत भरचट्टी के ग्राम तबलघोर से बजरंगबली के पास पक्का सी.सी. रोड़ निर्माण कार्य के लिए 2 लाख 60 हजार रूपये, ग्राम पंचायत किरीतपुर दीनूराम साहू के घर से विजय साहू के घर सी.सी. रोड़ निर्माण कार्य के लिए 5 लाख 20 हजार रूपये, ग्राम पंचायत नेवनारा मोती जांगड़े के घर से सुखचंद के घर तक सी.सी. रोड़ निर्माण कार्य के लिए 5 लाख 20 हजार रूपये,
 
ग्राम पंचायत देवादा सांस्कृतिक मंच का निर्माण के लिए 3 लाख रूपये, ग्राम पंचायत बहेरघट शिवदयाल चक्रधारी के घर से संतू निषाद के घर तक सी.सी. रोड़ निर्माण के लिए 6 लाख 20 हजार रूपये, विकासखण्ड एवं विधानसभा बेमेतरा के ग्राम पंचायत भुरकी में मेन रोड़ से मुक्तिधाम तक सी.सी. रोड़ निर्माण कार्य के लिए 5 लाख 20 हजार रूपये, ग्राम पंचायत बहिंगा में जोहित साहू के घर से द्वारका के घर तक सी.सी. रोड़ निर्माण कार्य के लिए 2 लाख 60 हजार रूपये, ग्राम पंचायत बहिंगा में गौरा गौरी चौक सीमेंटी करण के लिए 2 लाख 60 हजार रूपये की प्रशासकीय स्वीकृति प्रदान की गई है।
 
इन निर्माण कार्यों के लिए क्रियान्वयन एजेंसी विधायक निधि विकास योजनांतर्गत से निष्पादित कार्य के बारे में स्थानीय जनता को अवगत कराने के लिए विधायक के नाम सहित विधायक निधि विकास योजनांतर्गत कार्य लिखित सूचनापट कांक्रीट बोर्ड एवं स्पष्ट रूप से कार्य स्थल पर लगाया जावे।

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook