ब्रेकिंग न्यूज़

संभागायुक्त श्री कावरे ने नवीन जिला गठन के संबंध में विडियो कान्फ्रेन्सिंग के माध्यम से की समीक्षा

द न्यूज़ इंडिया समाचार सेवा

जिला मोहला-मानपुर-अंबागढ़ चौकी के शुभारंभ, 02 सितम्बर 2022

जिला खैरागढ़-छुईखदान-गण्डई के लिए 04 सितम्बर 2022 की तिथि प्रस्तावित

दुर्ग :
श्री महादेव कावरे, संभागायुक्त ने  आज नवीन सृजित जिले मोहला-मानपुर-अंबागढ़ चौकी एवं खैरागढ़-छुईखदान-गण्डई के गठन के संबंध में विडियो कान्फ्रेन्सिंग के माध्यम से समीक्षा की। समीक्षा बैठक में  श्री डोमन सिंह, कलेक्टर राजनांदगांव, जिला खैरागढ़ के ओ.एस.डी. डॉ. जगदीश सोनकर, ओ.एस.डी. पुलिस सुश्री अंकिता शर्मा, इसी प्रकार जिला मोहला-मानपुर-अंबागढ़ चौकी के  ओ.एस.डी. श्री एस. जयवर्धन एवं ओ.एस.डी. पुलिस श्री येदुवल्ली अक्षय कुमार उपस्थित थे।



श्री कावरे ने अवगत कराया गया कि नवगठित जिले मोहला-मानपुर-अंबागढ़ चौकी का उद्घाटन 02 सितंबर 2022 को एवं खैरागढ़-छुईखदान-अंबागढ़ चौकी जिले का शुभारंभ 04 सितंबर 2022 को मुख्यमंत्री के द्वारा किया जावेगा, जिसके लिए तैयारी की जावे। संभागायुक्त दुर्ग द्वारा कलेक्टर कार्यालय, पुलिस अधीक्षक कार्यालय हेतु शासकीय भवन के चयन के संबंध में कलेक्टर राजनांदगांव एवं संबंधित विशेष कर्तव्यस्थ अधिकारियों से जानकारी ली गई। इसके साथ ही कार्यालयीन स्टॉफ हेतु अधिकारियों द्वारा पदभार ग्रहण करने के संबंध में एवं कार्यालयीन कर्मचारियों की व्यवस्था के संबंध में समीक्षा की गई एवं नवीन जिले के विभन्न विभागो में कार्य करने हेतु इच्छुक कर्मचारियो की सूची शासन की ओर अग्रिम कार्यवाही हेतु भेजी गई है।

अधिकारियों को दायित्व सौपने के दिए निर्देश- संभागायुक्त श्री कावरे ने कलेक्टर कार्यालय के उद्घाटन कार्यक्रम हेतु तैयारियों की समीक्षा की गई। उद्घाटन दिवस में स्थल पर लोकार्पण, भूमि पूजन एवं सामग्री वितरण की कार्ययोजना बनाने के निर्देश दिए साथ ही अधिकारियों को भी दायित्व सौंपने के निर्देश दिए।


Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook