ब्रेकिंग न्यूज़

 मंगडू उर्फ चिंगडी उर्फ एर्रा की हत्या की घटना में गिरफ्तार आरोपी...(video)
द न्यूज़ इंडिया समाचार सेवा 
 
1. अमित सोढी पिता स्व. भीमा सोढी उम्र 25 वर्ष साकिन फुलपाड मिडियाम पारा थाना
कुआकोण्डा जिला दंतेवाड़ा (छ.ग.)

2. ललित सोढी पिता लक्खा सोढी उम्र 21 वर्ष साकिन मरकापारा थाना कुआकोण्डा जिला
दंतेवाड़ा (छ.ग.)

3. विधि से संघर्षरत बालक साकिन मरकापारा फुलपाड थाना कुआकोण्डा जिला दंतेवाडा़ (छ.ग.)

दंतेवाड़ा : दिनांक 05.03.2022 को थाना कुआकोंडा को ग्राम फुलपाड के कोटवार से सूचना मिली कि फुलपाड मिडियामपारा के निवासी मंगडू उर्फं चिंगडी उर्फ एर्रा मिडियाम की अज्ञात व्यक्तियो के द्वारा धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या की गई है। सूचना पर पुलिस पार्टी रवाना होकर घटना स्थल पहुची। सूचना पर मर्ग कायम कर एर्फ.आइ .आर. दर्ज की गई। पुलिस अधीक्षक दंतेवाड़ा श्री सिद्धार्थ तिवारी के निर्देश पर विवेचना प्रारंभ की र्गइ । 
 
यहां देखें video -
 
<iframe width="560" height="315" src="https://www.youtube.com/embed/X5QvlPLNj1A" title="YouTube video player" frameborder="0" allow="accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture" allowfullscreen></iframe>

विवेचना के दौरान पता चला कि फुलपाड मरकापारा का निवासी अमित सोढी. संदिग्ध स्थिति में है, जिसके हाथ व पहने कपड़ो मे रक्त जैसा पदार्थ लगा हुआ है, जिसकी एफएसएल टीम द्वारा जॉच पर मानव रक्त की पुष्टि र्हुइ । जिस पर अमित सोढी को अभिरक्षा मे लेकर पूछताछ करने पर बताया की मरकापारा फुलपाड के एक विधि से संर्घषरत बालक एवं ललित सोढी और हिडमा के द्वारा एक राय होकर मंगडू की हत्या किये हैं, तब घेराबंदी कर ललित सोढी एवं एक विधि से संघर्षरत बालक को पुलिस अभिरक्षा में लिया और पूछताछ पर बताया कि मिडियाम पारा के पंच मंगडू उर्फ चिंगडी के गांव मे वर्चस्व होने एवं गांव की हर मिटिंग में इसी की बात मानने के कारण हम लोंगो ने गुस्सा होकर एक राय से दिनांक 04.03.2022 की रात्रि मे मंगडू के घर गए। एक कमरे मे उसकी पत्नी र्सोइ थी उस कमरे का दरवाजा बाहर से बंद कर दिये और दूसरे कमरे के दरवाजे पर लात मारकर खोले और मंगडू के उपर टंगिया और बंडा से वार किये जिससे मंगडू की मौत हो र्गइ । आरोपियों की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त टंगिया एवं बंडा को गवाहों के समक्ष जप्त किया गया। मामले में 02 आरोपी अमित सोढी पिता भीमा सोढी, ललित सोढी पिता लक्खा सोढी एवं एक विधि से संघर्षरत बालक को अभिरक्षा में लिया गया। मामले में कुछ परचे प्राप्त हुए थे जिनको नक्सलियों द्वारा जारी किया जाना प्रथम दृष्टया प्रतीत हो रहा था, इसके बारे में विवेचना जारी है। मामले में एक आरोपी हिडमा फरार है जिसकी पता तलाश जारी है।
 
No description available.

थाना कुआकोण्डा में अप0क्र0 15/2022 धारा 302, 450, 34 भादवि. के आरोपियों को गिरफ्तार करने में निरीक्षक खोमन सिंह भण्डारी, उनि कुमार चंदन सिंह, सउनि रामरूाम ध्रुव, प्र.आर. 104 अजय सलाम, प्र. आर क्र 827 भीमा कुंजाम एव थाना की पुलिस टीम का विशेष योगदान रहा है।

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook