ब्रेकिंग न्यूज़

आदिवासी नृत्य महोत्सव : राहुल गांधी ने भूपेश सरकार की जमकर की तारीफ,  जाते-जाते कहा-भूपेश सरकार को नंबर देना जनता का काम !

रायपुर : कांग्रेस नेता सांसद राहुल गांधी आज छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में आदिवासी नृत्य महोत्सव में शामिल होने पहुंचे हुए थे राहुल गांधी ने मंच से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सरकार की खूब तारीफ की वही केंद्र सरकार पर भी निशाना साधा राहुल गांधी ने देश की अर्थव्यवस्था को लेकर चिंता जताई उन्होंने कहा कि  देश की हालत सभी जानते हैं किसानों की समस्या, आत्महत्या अर्थव्यवस्था की हालत, बेरोजगारी सब जानते हैं दोहराने की जरूरत नहीं है. बिना सबको लिए हर धर्म को, हर जाति को, आदिवासी, दलित और पिछड़ों को लिए बिना देश की अर्थव्यवस्था नहीं चलाई जा सकती. जब तक इस देश को जोड़ेंगे नहीं, जब इस देश की आवाज लोकसभा, विधानसभा मे नहीं सुनाई देगी कितना भी जोर लगा लो व्यवस्था बदल नही पाएगी. 

वही सीएम भूपेश बघेल ने मंच से ऐलान किया कि और संकल्प लिया कि दंतेवाड़ा जिला को गरीबी रेखा से दो साल में उपर लायेंगे उन्होंने कहा कि “दंतेवाड़ा में 60 प्रतिशत से अधिक ग़रीबी रेखा में लोग रहते हैं, हम 4 साल में गरीबी के देश में औसत आंकड़े 22 प्रतिशत से उपर लायेंगे, ये हमारा संकल्प है” आदिवासी राष्ट्रीय नृत्य महोत्सव में शामिल होने के बाद लौटते वक्त राहुल गाँधी से एयरपोर्ट पर पत्रकारों से चर्चा की. इस दौरान जब पत्रकारों ने राहुल गाँधी से सवाल किया है कि भूपेश सरकार के 1 साल पूरे हो गए हैं, उनके काम-काज पर आप कितने नंबर देंगे ? राहुल गाँधी ने इस सवाल के जवाब में कहा, मेरा काम नंबर देने का नहीं, नंबर देने का काम जनता का है. जनता सरकार के काम-काज आकंलन बेहतर करती हैं.

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook