ब्रेकिंग न्यूज़

महासमुन्द : श्रीमती नम्रता जैन और श्री निखिल अशोक कुमार रखेचा परिणय सूत्र में बंधे

 द न्यूज़ इंडिया समाचार सेवा 

No description available.
महासमुंद : श्रीमती नम्रता जैन और श्री निखिल अशोक कुमार रखेचा परिणय सूत्र में बंधे। श्रीमती नम्रता जैन (आइएएस) वर्तमान में महासमुंद ज़िले के सरायपाली अनुविभाग में एसडीएम है और श्री निखिल अशोक कुमार रखेचा (आईपीएस) वर्तमान में पुलिस एकेडमी में प्रशिक्षण पर है। दोनों अधिकारी वर्ष 2019 बैच के है।
No description available.

   दोनों की शादी आज सादगी पूर्ण तरीक़े से कोविड नियमों का पालन करते हुए परिजनों और नज़दीकी रिश्तेदारों की मौजूदगी में कोर्ट में हुई। प्रभारी अपर कलेक्टर श्री सुनील कुमार चंद्रवंशी ने दोनों की शादी की कार्रवाई की प्रक्रिया पूरी की। इस मौक़े पर कलेक्टर श्री डोमन सिंह, पुलिस अधीक्षक श्री दिव्यांग पटेल और जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री आकाश छिकारा भी मौजूद थे। सभी अधिकारियों ने वर-वधु को आशीर्वाद एवं दाम्पत्य जीवन शुरू करने की शुभकामनाएँ दी।

   मालूम हो कि श्रीमतीनम्रता जैन की शुरुआती शिक्षा बस्तर, दंतेवाड़ा में ही हुई। यहां से उन्होंने दसवीं तक की पढ़ाई की। इसके बाद वे भिलाई चली गईं और बारहवीं वहीं से की। नम्रता की मां श्रीमती किरन जैन होममेकर हैं जबकि पिता श्री झनवरलाल जैन एक बिजनेसमैन हैं। दंतेवाड़ा जिले की रहने वाली नम्रता जैन ने साबित कर दिया कि मुश्किल हालातों के बावजूद भी अपने सपने को पूरा किया जा सकता है। दंतेवाड़ा जैसे नक्सल प्रभावित जिले की रहने वाली श्रीमती नम्रता जैन को महासमुंद में पोस्टिंग मिली है और वे  सरायपाली एसडीएम की जिम्मेदारी संभाल रही है। इससे पहले वह रायपुर में ट्रेनी असिस्टेंट कलेक्टर थीं।
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook