ब्रेकिंग न्यूज़

 व्यस्त मार्ग से शराब दुकान हटाए जाने के ग्रामीणों ने की है मांग
सूरजपुर:-  अंग्रेजी शराब दुकान मुख्यालय रामानुजनगर के सार्वजनिक व व्यस्त मार्ग में खोल दिये जाने से परेसानी बड़ गया है।।मुख्यालय से बाहर संचालित करने की मांग ग्रामीणों ने किया है। विदित हो कि छ ग शासन के द्वारा संचालित अंग्रेजी शराब की दुकान नगर के मुख्य मार्ग तथा हिर्दय स्थल में खोले जाने के कारण लोगो के लिए सरदर्द बना हुआ है।

स्थानीय नागरिकों ने यह आरोप लगाया कि अंग्रेजी शराब दुकान से महज 50 मीटर की दूरी में कई शाशकीय विद्यालय ओर कई निजी स्कूल तथा अस्पताल ,कृषिविभाग ,पशुविभाग, वैटनरी कॉलेज, पंचायत भवन विश्रामगृह , छात्रावास, अस्पताल एवम वन विभागतथा कई बाइक के शोरूम भी मौजूद है जहां पर हमेशा बड़ी संख्या में भीड़ रहती है, वही आसपास के सिंगार सदन,पुस्तक सदन, जैसे महत्वपूर्ण संस्था संचालित है, यह सड़क मार्ग मुख्यालय का व्यस्त मार्ग होने के कारण प्रति दिन कई हजार लोगों का आना जाना लगा रहता है। वही शराब के दुकान के आस पास बड़ी संख्या में शराबी तथा शराब प्रेमीयो का जमावड़ा देखा जा सकता है, इतना ही नही शराब दुकान के सामने छोटी बड़ी अधिकांस गाड़ियां खड़ी हो जाती है जिससे स्कूली छात्रों , सहित सभी के लिए सरदर्द बना हुआ है।

स्थानीय जनप्रतिनिधियों से चर्चा करते हुए खबर के माध्यम से जिला प्रशासन का ध्यान इस ऒर करने के साथ शराब दुकान को अन्यंत्र स्थापित करने की गुहार लगाई है।
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook