ब्रेकिंग न्यूज़

  महासमुंद : पंचायत प्रतिनिधियों ने की सुबह  आयुष काढ़ा  का वितरण
  महासमुंद : महासमुंद ज़िले के ग्राम पंचायत बुन्देली में पंचायत प्रतिनिधियों ने आज सोमवार को सवेर-सवेरे गांव के बुजुर्ग युवा एवं छोटे बच्चों को आयुष काढ़ा  का वितरण किया।
No description available.
 
कोविड 19 महामारी के चलते गांव के बुजुर्ग युवा एवं छोटे बच्चो को सुबह-सुबह  कोविड-19 रोग प्रतिरोधक क्षमता में वद्धि हेतु आयुर्वेद उपाय करने के सभी को काढ़ा बनाकर पीने की सलाह दी जा रही है।
No description available.

   वहीं पंचायत के सामने  भारी ठंड को देखते हुए मॉर्निंग वॉक से आने वाले लोगो को बैठाकर अभी चाय की जगह काढ़ा पीने की अपील की। विभाग एवं जनप्रतिनिधि भी गाँव के अधिकांश बुजुर्गो से ग्राम विकास पर चर्चा किया जाता है एवं आग जलाकर सभी लोग बैठते है काढ़ा सेवन करने एवं संक्रमण के उपाय हेतु पांमप्लेट का का भी वितरण कर रहे है।

सुबह काढ़ा पर चर्चा में विशेष रूप से ग्राम पंचायत के उपसरपंच पूनम मानिकपुरी किशोर सोनवानी हीरालाल जोशी शेखर सिन्हा तुलसी सिन्हा रेखा दास राजेश कुमार बिहारी निषाद  तेज कुमार इनके द्वारा रोज सुबह अलाव जलाकर सभी को आयुष काढ़ा बनाकर वितरण किया गया।

अधिकारियों ने बताया कि 10 दिनों तक लगातार आयुष काढ़ा  बनाकर वितरण किया जाएगा। इस सर्दी के मौसम में छोटे बच्चे बुजुर्ग महिलाएं पुरुष रोज सुबह अलाव का सहारा लेकर काढ़ा का सेवन कर रहे।

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook