ब्रेकिंग न्यूज़

 रिलायंस की JioMart लांच, mazon, Flipkart को चुनौती
दिल्ली 
 
मुकेश अंबानी के नेतृत्व वाली रिलायंस इंडस्ट्रीज (RIL) ने तेजी से बढ़ते भारतीय ई-कॉमर्स कारोबार में Amazon और Flipkart (Walmart) जैसे वैश्विक दिग्गजों को चुनौती दी है. RIL की रिटेल कंपनी रिलायंस रिटेल ने सोमवार को ही जियो टेलीकॉम यूजर्स को यह आमंत्रण भेजना शुरू किया है कि वे उसके ऑनलाइन शाॅपिंग के नए वेंचर जियोमार्ट (JioMart) में रजिस्टर करें. खुद को 'देश की नई दुकान' बताने वाली जियोमार्ट फिलहाल मुंबई के नवी मुंबई, थाणे और कल्याण इलाके में सेवा देने जा रही है. मुकेश अंबानी ने इस साल 12 अगस्त को कंपनी के एजीएम में कहा था कि रिलायंस रिटेल इस नए रिटेल वेंचर के द्वारा 3 करोड़ छोटे दुकानदारों से जुड़ेगी.

रिलायंस रिटेल के एक अधिकारी ने बिजनेस अखबार मिंट से इस खबर की पुष्ट‍ि की है. उन्होंने कहा, 'जी हां, हमने इसकी सॉफ्ट लॉन्चिंग कर दी है. सभी जियो यूजर्स को इसको रजिस्टर कर शुरूआती डिस्काउंट हासिल करने का ऑफर दिया जा रहा है. हालांकि अभी यह तीन क्षेत्रों में ही है, लेकिन आगे चलकर इसे बढ़ाया जाएगा. जियोमार्ट ऐप को जल्द ही लॉन्च किया जाएगा.'

क्या है प्लान

हालांकि कंपनी ने अभी इसके बारे में कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है. जियोमार्ट के ग्राहकों को 50,000 से ज्यादा ग्रॉसरी उत्पादों की फ्री होम डिलिवरी का विकल्प दिया जा रहा है और इसके लिए कोई न्यूनतम ऑर्डर वैल्यू भी नहीं है. बिना सवाल रिटर्न करने और एक्सप्रेस डिलिवरी का भी वादा किया गया है.

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook