ब्रेकिंग न्यूज़

 TikTok और WWE की पार्टनरशिप

TikTok की लोकप्रियता पूरी दुनिया में सर चढ़कर बोल रही है। हर व्यक्ति इसके बारे में बात कर रहा है। टिकटॉक को अबतक पूरी दुनिया में 1.5 अरब से भी ज्यादा लोगों ने डाउनलोड कर लिया है। इस लिस्ट में सबसे ज्यादा लोग भारत से हैं, जिन्होंने इस ऐप को डाउनलोड किया है। भारत में इस ऐप को डाउनलोड करने वाले लोगों की संख्या 46.68 करोड़ है, जो कुल संख्या का 31% है।

अब TikTok में आपको WWE का भी अकाउंट मिलेगा, जिसमें आपको WWE के सभी एक्शन, फाइट देखने को मिलेंगे। टिकटॉक वीडियो बनाने वाली कंपनी बाइटडांस ने WWE यानि वल्र्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट के साथ एक साझेदारी की है। इस साझेदारी के तहत WWE अपने टिकटॉक चैनल पर वहां होने वाले मैच और उसके साथ-साथ बैकस्टेज में होने वाला एक्शन और एक्टिविटी को भी दिखाएगा।

WWE के टिकटॉक अकाउंट में आपको WWE के फाइट के साथ-साथ वहां पर होने वाली बैक स्टेज सीन्स को भी देखने का मौका मिलेगा। WWE ने इसके लिए टिकटॉक से साझेदारी की है। टिकटॉक इस वक्त दुनिया का सबसे पॉपुलर शॉर्ट वीडियो मेकिंग ऐप है। वहीं WWE भी दुनिया का सबसे लोकप्रिय रेसलिंग गेम है, जिसे पूरी दुनिया के लोग देखते हैं।

भारत में टिकटॉक यूज़र्स की संख्या तो काफी तेजी से बढ़ी ही है, साथ में WWE के साथ भी काफी पुराना रिस्ता है। भारतीय लोग WWE के बड़े दिवाने हैं। भारत में हर वर्ग और हर उम्र के लोग WWE सालों से देखते आ रहे हैं। बच्चे तो WWE के सुपरस्टार्स का ट्रंप कार्ड भी खेलना काफी पसंद करते हैं। ऐसे में TikTok और WWE ऐप की साझेदारी भारत में काफी जमने वाली है, और इससे दोनों को ही काफी फायदा होने वाला है।
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook