ब्रेकिंग न्यूज़

 जियो ने लांच किया 98 और 149 रु के दो नए प्लान

नई दिल्ली। टेलीकॉम कंपनियों के बीच प्लान को लेकर होड़ मची हुई है। आए दिन कंपनियां अपने प्लान में बदलाव कर रही हैं। इसी तरह मुकेश अंबानी के स्वामित्व वाली रिलायंस जियो ने 98 रु और 198 रु वाले प्लान को ग्राहकों के लिए दोबारा शुरू किया है। जियो के ये दोनों ही प्लान ग्राहकों की पसंद रहे हैं। दरअसल, कंपनी ने दोनों प्लान को अपडेट किया है।

इन दोनों प्लान्स को कंपनी ने कुछ दिनों पहले वापस ले लिया था। कंपनी ने इन दोनों प्लान्स को रिचार्ज प्लान्स महंगे करने के ऐलान के बाद ही वापस ले लिया था, लेकिन कंपनी दोबारा इनको शुरू कर रही है। 98 रु के प्लान में जियो ग्राहकों को 28 दिनों की वैधता मिलेगी। जबकि इस प्लान के साथ 2 जीबी डेटा मिलेगा। ग्राहकों को 300 एसएमएस, जियो ऐप्स, फ्री अनलिमिटेड कॉल्स (जियो टू जियो) भी मिलेंगे। इस प्लान के साथ आईयूसी फ्री मिनट की लिमिटेड सर्विस नहीं दी जा रही है।

वहीं, लिमिट खत्म होने के बाद 64Kbps डेटा ब्राउजिंग स्पीड हो जाएगी। जबकि 149 रु वाले प्लान की बात करें तो ग्राहकों को 1 जीबी डेटा रोजाना मिलेगा। इस प्लान में जियो टू जियो फ्री कॉलिंग की सुविधा भी मिल रही है और साथ ही 300 मिनट जियो टू नॉन-जियो FUP मिनट भी मिल रहे हैं। इस प्लान के साथ यूजर्स को 100 एसएसएस प्रति दिन और जियो ऐप का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। इस प्लान की वैधता 24 दिन होगी।

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook