ब्रेकिंग न्यूज़

एयरटेल ने पटना में अपनी अत्याधुनिक 5जी सेवाओं को शुरू की 4जी स्पीड से 20-30 गुना अधिक...

एजेंसी

पटना : Airtel की 5जी प्लस सेवाएं पटना साहिब गुरुद्वारा, पटना रेलवे स्टेशन, डाक बंगला, मौर्या लोक, बैली रोड, बोरिंग रोड, सिटी सेंटर मॉल, पाटिलीपुत्र इंड्रस्ट्रियल एरिया सहित कुछ चुनिंदा स्थानों पर उपलब्ध हैं.

भारत की अग्रणी  सर्विस प्रोवाडर  भारती एयरटेल ने सोमवार को पटना में अपनी अत्याधुनिक 5जी सेवाओं को शुरू करने की घोषणा की है. एयरटेल के ग्राहक अब मौजूदा 4जी स्पीड से 20-30 गुना अधिक तक की गति के साथ एक अत्यंत तेज नेटवर्क का उपयोग कर सकते हैं. बिहार, झारखंड और ओडिशा के भारती एयरटेल के मुख्य कार्यपालक अधिकारी अनुपम अरोड़ा ने पटना में एयरटेल 5जी प्लस के शुभारंभ की घोषणा करते हुए यह बात कही है.

उन्होंने कहा, हम पूरे शहर में इसका विस्तार करने की प्रक्रिया में हैं जो हमारे ग्राहकों को गेमिंग, मल्टीपल चैट, इंस्टेंट फोटो अपलोड और एचडी वीडियो स्ट्रीमिंग जैसी गतिविधियों के लिए तेज गति की पहुंच प्रदान करेगा.
 
इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि जैसे-जैसे कंपनी अपने नेटवर्क को शुरू करेगी, एयरटेल 5जी प्लस सेवाएं चरणबद्ध तरीके से ग्राहकों के लिए उपलब्ध होंगी. 5G सक्षम उपकरण वाले ग्राहक बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के 5जी प्लस नेटवर्क का उपयोग तब तक कर सकते हैं, जब तक कि यह सेवा व्यापक रूप से शुरू नहीं हो जाती है.
 
एयरटेल की सेवाएं पटना साहिब गुरुद्वारा, पटना रेलवे स्टेशन, डाक बंगला, मौर्या लोक, बैली रोड, बोरिंग रोड, सिटी सेंटर मॉल, पाटिलीपुत्र इंड्रस्ट्रियल एरिया सहित कुछ चुनिंदा स्थानों पर उपलब्ध हैं. एयरटेल पूरे शहर में अपनी सेवाओं को उपलब्ध कराने के लिए नेटवर्क का विस्तार कर रही है.वहीं,एयरटेल 5जी प्लस सेवा अब पटना एयरपोर्ट पर भी उपलब्ध है, जिससे यहां से उड़ान भरने वाले और यहां आने वाले एयरटेल ग्राहक हवाई अड्डा टर्मिनल पर इन सेवाओं का इस्तेमाल कर सकते हैं. कंपनी ने हाल ही में बेंगलुरु एयरपोर्ट के नए टर्मिनल सहित पुणे,वाराणसी और नागपुर हवाई अड्डों पर एयरटेल 5जी प्लस सेवा शुरु की है.
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook