ब्रेकिंग न्यूज़

 BMW 7 जुलाई को पेश करेगी अपना इलेक्ट्रिक स्कूटर, 130kmph की टॉप स्पीड के साथ जानें क्या होगा खास
नई दिल्ली : BMW Electric Scooter: जर्मन वाहन निर्माता कंपनी BMW Motorrad ने घोषणा की है कि वह 7 जुलाई को अपने नए इलेक्ट्रिक वाहन को पेश करने जा रही है। कंपनी द्वारा इस स्कूटर का ट्विटर हैंडल पर एक टीज़र वीडियो जारी कर दिया गया है, जिसमें इसके BMW CE-04 इलेक्ट्रिक स्कूटर नाम होने की झलक दिखाई देती है। बताते चलें, कि इस स्कूटर को पहले भी कई बार सार्वजनिक सड़कों पर टेस्ट राइड के दौरान देखा गया है।

BMW के इस नए इलेक्ट्रिक स्कूटर का डिजाइन फ्यूचरिस्टिक दिखने वाले डुकाटी स्पोर्ट 1000 Biposto से प्रेरित लगता है। BMW ने पिछले कई वर्षों में दिलचस्प और भविष्य की इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल के कॉन्सेप्ट को लोगों के समानें पेश किया है।
 
फिलहाल इस स्कूटर की तकनीकी विशेषताओं और डिजाइनिंग पर कंपनी ने कोई भी जानकारी नहीं दी है। लेकिन इस स्कूटर को सबसे पहले नवंबर 2020 में एक कॉन्सेप्ट के रूप में पेश किया गया था। जिसे लोगों ने बखूबी पसंद भी किया।

BMW C Evolution पर बेस्ड

अनुमान लगाया जा रहा है कि यह बीएमडब्ल्यू सी इवोल्यूशन के मौजूदा संस्करण से मेल खा सकता है, जिसकी अधिकतम गति 130kmph है। इसके डिजाइन में चौड़े वी-शेप्ड एलईडी हेडलैंप के साथ फ्रंट काउल के सेंटर में इंटीग्रेटेड एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट्स बाइक को काफी मॉडर्न लुक देती हैं। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के टेस्ट राइड शॉट से पता चलता है कि इसमें 10.25 इंच का टचस्क्रीन इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलेगा।

लाइव चैट में पूछे अपने सभी सवाल

अगर आप भी इस जर्मन इलेक्ट्रिक स्कूटर को लेकर अधिक जानकारी चाहते हैं, तो बीएमडब्ल्यू मोटरराड के आधिकारिक फेसबुक पेज, यूट्यूब चैनल पर 7 जुलाई को लाइव-स्ट्रीम से जुड़ सकते हैं। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर और इसके डिजाइन के बारे में आपकी सभी जानकारी का जवाब कंपनी के चैनलों पर लाइव चैट में दिया जाएगा। 
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़