ब्रेकिंग न्यूज़

बस और मिनी ट्रक की जबरदस्त भिड़ंत बीच सड़क में लाशों का ढेर....

एजेंसी

उत्तर प्रदेश : लखीमपुर खीरी में धौरहरा से लखनऊ जा रही बस और लखीमपुर की ओर से आ रहे मिनी ट्रक की भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि बस के परखच्चे उड़ गए, तो डीसीएम भी पलटकर क्षतिग्रस्त हो गई। आमने सामने की टक्कर से धमाका इतना जबरदस्त हुआ कि यात्रियों से लेकर आसपास से निकल रहे लोग तक दहशत में आ गए। कुछ देर का सन्नाटा और फिर उसके बाद सड़क पर चीख पुकार मच गई। आस पास के लोगों ने पुलिस को सूचना देकर घायलों को बाहर निकालना शुरू कर दिया। घायलों का कहना है कि कुछ पता ही नहीं चला, बस एक धमाका हुआ और हर तरफ चीख पुकार मच गई। धौरहरा के बाजार वार्ड निवासी गोलू रस्तोगी ने बताया कि बुधवार सुबह लखनऊ जाने के लिए सुबह करीब छह बजे बस में बैठे थे। पुल पर पहुंचते ही टक्कर हुए और देखते ही देखते बस के परखच्चे उड़ गए। कोई कुछ समझ ही नहीं पाया।

धौरहरा निवासी शफीक ने बताया कि साली को लेकर लखनऊ जाने के लिए बस में सुबह छह सवार हुए। करीब दस मिनट बाद बस लखनऊ के लिए निकल पड़ी। ऐरा पुल पर पहुंचते ही अचानक एक तेज धमाका हुआ और हर तरफ चीख पुकार मच गई। धौरहरा निवासी खुशबू ने बताया कि मम्मी, पापा के साथ लखनऊ जाने के लिए बस में सुबह बैठे थे। हम तीनों लोग एक साथ ही बैठे थी कि कुछ देर बाद एक तेज धमाका हुआ। थोड़ी देर के लिए तो आंखों के सामने अंधेरा छा गया।

बाद में देखा तो सड़क पर चीख पुकार मची थी। धौरहरा के हर्दी गुलरिया निवासी राजेंद्र कुमार पुत्र रामगुलाम का कहना है कि हादसे के बारे में कुछ पता ही चला। बस एक धमाका हुआ और उसके बाद देखा तो आधी बस के परखच्चे उड़ चुके थे। चोट के आने के कारण बेहोशी छा गई और जब आंख खुली तो अपने को अस्पताल में पाया। महेवागंज निवासी रुबी ने बताया कि रिश्तेदार के साथ बस में बैठकर लखनऊ जा रहे थे। बस की रफ्तार तेज थी। करीब एक डेढ़ घंटे बाद अचानक तेज आवाज हुई और सड़क पर लोग बिखर गए। धौरहरा निवासी लल्लू गुप्ता ने बताया कि पत्नी और बेटी के साथ लखनऊ जाने के लिए सुबह छह बजे बस में बैठे थे। सोचा था कि दोपहर तक लखनऊ पहुंच जाएंगे मगर, रास्ते में डीसीएम से टक्कर होने के बाद अस्पताल आ गए। हादसे कैसे हुआ कुछ पता नहीं चला।

आपको बता दें कि लखीमपुर खीरी में पीलीभीत-बस्ती हाईवे स्थित शारदा पुल पर सुबह प्राइवेट बस और ट्रक (डीसीएम) की आमने-सामने हुई टक्कर में आठ लोगों की मौके पर मौत हो गई है। करीब 32 लोग घायल हैं, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बस बुधवार सुबह करीब 7 बजे धौरहरा से लखीमपुर के लिए रवाना हुई थी।ट्रक लखीमपुर से बहराइच की ओर जा रही थी। शारदा नदी के ऐरा पुल पर तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर बस से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस के परखचे उड़ गए और ट्रक भी पलट गई। कई शव बस में फंस गए, जिन्हें पुलिस ने बाहर निकाला। बताते हैं कि बस की रफ्तार भी काफी तेज थी।

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook