ब्रेकिंग न्यूज़

सावधान, हो रही ठगी एक महिला से प्रापर्टी डीलर ने 58 लाख हड़पे...
उत्तर प्रदेश : की राजधानी लखनऊ में जमीन के नाम पर खूब ठगी हो रही है। शहीद पथ पर जमीन दिलाने का दावा कर प्रापर्टी डीलिंग करने वाले पिता-पुत्र ने महिला से 58 लाख रुपये हड़प लिए। 

लखनऊ में जमीन के नाम पर ठगी का एक और मामला सामने आया है। शहीद पथ पर जमीन दिलाने का दावा कर प्रापर्टी डीलिंग करने वाले पिता-पुत्र ने महिला से 58 लाख रुपये हड़प लिए। पीड़िता ने बिजनौर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। 

एलडीए कॉलोनी निवासी अवनीश श्रीवास्तव की पत्नी आशा के मुताबिक मानसरोवर न्यू गुड़ौरा में होम लैण्ड ब्रोकर के एजेंसी है। जिसका संचालन जितेंद्र सिंह चौहान और उसका बेटा विक्की सिंह करते हैं। कुछ वक्त पूर्व आशा ने जमीन खरीदने के लिए कम्पनी के दफ्तर गई थीं। जहां पर पिता-पुत्र से मुलकात हुई। आरोपियों ने बिजनौर में शहीद पथ सर्विस लेन के करीब एक प्लॉट दिखाया। जिसके मालिक चौक निवासी सईद अहमद और मुईद अहमद थे। 385 वर्ग मीटर प्लॉट का सौदा करीब 58 लाख में तय हुआ।

आशा ने बताए गए खातों में रुपये जमा कर दिए। इसके बाद भी उन्हें प्लॉट की रजिस्ट्री नहीं की गई। पीड़िता के रुपये वापस मांगने पर उसके साथ अभद्रता की गई। आशा श्रीवास्तव ने बिजनौर कोतवाली में पिता-पुत्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। 
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook