ब्रेकिंग न्यूज़

 पंजाब चुनाव के लिए कांग्रेस ने की उम्मीदवारों के नाम की घोषणा... चमकौर साहिब से चुनाव लड़ेंगे सीएम चन्नी...
एजेंसी 
 
चंडीगढ़ : पंजाब विधान सभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है. कांग्रेस ने 86 उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की है. पंजाब विधान सभा चुनाव में जहां एक तरफ सीएम चरणजीत सिंह चन्नी चमकौर साहिब से प्रत्याशी होंगे तो नवजोत सिंह सिद्धू अमृतसर से चुनाव लड़ेंगे.

कांग्रेस ने की उम्मीदवारों के नाम की घोषणा
बता दें कि कांग्रेस ने पंजाब विधान सभा चुनाव के लिए सुजानपुर से नरेश पुरी, पठानकोट से अमित विज, गुरदासपुर से बरिंदरजीत सिंह, श्रीहरगोविंदपुर से मनदीप सिंह, डेरा बाबा नानक से सुखजिंदर सिंह रंधावा, राजा सांसी से सुखविंदर सिंह सरकारिया और अमृतसर उत्तरी से सुनील को टिकट दिया है.

कौन कहां से लड़ेगा विधान सभा चुनाव?
वहीं अमृतसर वेस्ट से राजकुमार, अमृतसर सेंट्रल से ओमप्रकाश सोनी, अमृतसर ईस्ट से नवजोत सिंह सिद्धू, अमृतसर साउथ से इंदरबीर सिंह बोलारिया, तरन तारन से डॉक्टर धर्मवीर अग्निहोत्री, कपूरथला से राणा गुरजीत सिंह और सुल्तानपुर लोधी से नवतेज सिंह चीमा कांग्रेस के उम्मीवार होंगे.

चमकौर साहिब से चुनाव लड़ेंगे सीएम चन्नी
इसके अलावा शाहकोट से हरदेव सिंह, करतारपुर से चौधरी सुरिंदर सिंह, जालंधर वेस्ट से सुशील कुमार रिंकू, जालंधर सेंट्रल से राजिंदर बेरी, जालंधर नॉर्थ से अवतार सिंह जूनियर, जालंधर कैंट से परगट सिंह, आदमपुर से सुखविंदर सिंह कोटली, होशियारपुर से सुंदर अरोड़ा, आनंदपुर साहिब से कंवरपाल सिंह, रूप नगर से बरिंदर सिंह ढिल्लो, चमकौर साहिब से चरणजीत सिंह चन्नी और एसएएस नगर से बलबीर सिंह सिद्धू कांग्रेस के प्रत्याशी होंगे.

कांग्रेस ने बस्सी पठाना से गुरप्रीत सिंह, फतेहगढ़ साहिब से कुलजीत सिंह, खन्ना से गुरकीरत सिंह कोटली, लुधियाना ईस्ट से संजीव तलवार, लुधियाना सेंट्रल से सुरिंदर कुमार, लुधियाना वेस्ट से भारत भूषण, लुधियाना नॉर्थ से राकेश पांडे, राजकोट से कामिल अमर सिंह, मोगा से मालविका सूद और धर्मकोट से सुखजीत सिंह को उम्मीदवार बनाया है.

वहीं फिरोजपुर शहर से कुलबीर सिंह, फरीदकोट से कुशलदीप सिंह ढिल्लो, बठिंडा शहरी से मनप्रीत सिंह बादल, बठिंडा ग्रामीण से हरविंदर सिंह गिल, तलवंडी से खुशबाज सिंह, संगरूर से विजय इंदर और पटियाला ग्रामीण मोहित कांग्रेस के उम्मीदवार होंगे.
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook