ब्रेकिंग न्यूज़

 दिल्ली हाईवे पर दर्दनाक सड़क हादसा, 5 लोगों की मौत
एजेंसी 
 
हरियाणा  : हरियाणा के अंबाला-दिल्ली हाईवे पर सोमवार को भीषण सड़क हादसा देखने को मिला. यहां सड़क दुर्घटना में कुल 5 लोगों की मौत हो गई है. खबरों के मुताबिक कटरा से दिल्ली की ओर जा रही तीन टूरिस्ट डीलक्स बसें आपस में टकरा गईं. इस बस हादसें में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं 19 लोग इस घटना में बुरी तरह घायल हो गए हैं. घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दुर्घटना की जानकारी पाकर प्रशासन की टीम घटनास्थल पर पहुंच गई और शवों को बस से बाहन निकाली गया.

दरअसल यह सड़क हादसा सुबह के 3 बजे हुआ जब दिल्ली की तरफ जा रही तीन डिलक्स बसें आपस में टकरा गई. पुलिस अधिकारी की मानें तो एक बस डिवाइडर पर चढ़ गई. इस कारण यह हादसा हुआ है. तीनों बसें कटरा से दिल्ली की ओर जा रही थी. जब घटना घटी इस दौरान पैसेंजर्स सो रहे थे और तीनों ही बसें हाईवे के किनारे चल रही थीं और एक्सीडेंट के बाद हाईवे पर ट्रैफिक की समस्या देखने को मिली.

घायलों का इलाज जारी
दुर्घटना के बाद लोगों की चीख पुखार मच गई और यात्री अपनी अपनी जान बचाकर भागने लगे. इस बीच पुलिस को घटना की सूचना दी गई और मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भिजवाया और मृतकों को बस से बाहर निकलवाया. इस हादसे में बस पूरी रह क्षतिग्रस्त हो चुकी है. फिलहाल घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है.

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook