ब्रेकिंग न्यूज़

 भीषण सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत
एजेंसी 
 
बिहार : बिहार के लखीसराय जिले के सिकन्दरा-शेखपुरा एनएच 333 पर भीषण सड़क दुर्घटना में छह लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. घटना थाना क्षेत्र के पिपरा गांव स्थित उत्क्रमित मध्य विद्यालय के समीप मंगलवार की सुबह की है, जहां एक ट्रक और सूमो गोल्ड वाहन की जबरदस्त टक्कर में सूमो पर सवार चालक सहित एक ही परिवार के छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है. जानकारी के मुताबिक सूमो गाड़ी पर कुल 10 लोग सवार थे.

ट्रक और सूमो के बीच टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि चार सवारियों के शव गाड़ी से निकलकर सड़क पर उछलकर आ गए, जबकि चालक सहित दो लोग सूमो में फंसे रह गए. सुबह-सुबह मॉर्निंग वाकिंग करने वाले स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना हलसी थाना पुलिस को दी. कहा जा रहा है कि सभी मृतक जमुई जिले के रहने वाले बताए थे. जिस ट्रक से टक्कर हुई उसपर एलपीजी रसोई गैस का खाली सिलेंडर लदा हुआ था.

जानकारी के अनुसार जमुई जिले के खैरा थाना क्षेत्र के सगदाहा भंदरा गांव के लालजीत सिंह की पत्नी गीता देवी के शव का दाह संस्कार करके चालक सहित एक ही परिवार के 10 लोग सूमो गोल्ड वाहन से वापस गांव लौट रहे थे. सिकंदरा की तरफ से शेखपुरा की तरफ यानी सामने से आ रहा खाली एलपीजी गैस सिलेंडर लदे ट्रक से सूमो गोल्ड गाड़ी की जबरदस्त टक्कर हो गई, जिसमें यह हादसा हो गया.

दुर्घटना में छह लोगों की मौत हो गई, जबकि चार लोग गंभीर रूप से जख्मी हैं जिन्हें सिकंदरा के अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया है जिसमें से दो लोगों को गंभीर स्थिति में पीएमसीएच, पटना रेफर किया गया है.
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook