ब्रेकिंग न्यूज़

कानपुर-आगरा हाईवे पर ट्रक और रोडवेज बस की भिड़त में चार यात्रियों की मौत
एजेंसी 

इटावा : उत्तर प्रदेश के इटावा जिले से है। यहां कानपुर-आगरा हाइवे पर गुरुवार की देर रात बड़ा हादसा हो गया। हादसे में चार यात्रियों की मौत हो गई, जबकि 25 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

यह हादसा इटावा जिले के बकेवर थाना क्षेत्र के सिक्सलेन हाईवे पर बिजौली गांव के पास हुआ है। कानपुर से आगरा जा रही बस से चालक अपना नियंत्रण खो बैठा और सड़क किनारे खड़े ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि यात्रियों में चीखपुकार मच गई। चीख-पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को एंबुलेंस बुलाकर जिला अस्पताल भर्ती कराया गया।

वहीं, इस हादसे में चार यात्रियों की मौत हो गई। पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ओमवीर सिंह भी घटनास्थल पर पहुंचे। हादसे के बाद चालक मुनेंद्र सिंह भाग निकला। परिचालक विजय सिंह ने बताया कि वह पहली बार इस ड्राइवर के साथ आया था, वो काफी तेज बस को चला रहा था। हादसे में नरपत (42) निवासी जनपद हमीरपुर व दस वर्षीय बालक आदित्य निवासी अलीगढ़ की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया। इनमें अमर मुदगल (66) निवासी धौलपुर राजस्थान और एक महिला शामिल है।

यात्रियों ने बताया कि चालक कानपुर से ही बहुत तेज बस चला रहा था, जिससे कई यात्रियों को झटके लग रहे थे, लेकिन उसने किसी की नहीं सुनी। नतीजा ये हुआ कि आखिर में बस हादसे का शिकार हो गई और यात्रियों की जान चली गई। कई जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं।
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook