ब्रेकिंग न्यूज़

12वीं की छात्रा को पिलाया नशीला कोल्डड्रिंक, फिर तीन लोगों ने किया गैंगरेप
एजेंसी 

मध्‍य प्रदेश : इंदौर में एक लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. 12वीं की छात्रा को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ सामूहिक गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया है. यह शर्मनाक घटना तब हुई जब पीड़िता अपने दोस्तों के साथ घूमने गई थी. बताया गया है कि इस वारदात में लड़की का एक ब्‍वॉयफ्रेंड भी है.

एडिशनल एसपी राजेश रघुवंशी ने बताया, गैंगरेप की वारदात के बाद पीड़ित लड़की ने मामले की रिपोर्ट इंदौर के एक पुलिस थाना में दर्ज कराई है. सभी आरोपी फरार हैं. पुलिस ने कहा, आरोपियों को अरेस्‍ट करने की कोशिश की जा रही है. 

इंदौर पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, बीते 23 अगस्‍त को 12वीं की छात्रा अपने चार दोस्‍तों के साथ कार में मांडू घूमने के लिए गई थीं. इसके बाद जब वह शाम को लौट रहे थी, तभी उसे साथियों ने कोल्‍ड कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया. इसके बाद जब वह बेहोश हो गई तो उसे एक कमरे में ले जाकर तीनों लड़कों ने उसके साथ रेप किया. इस वाकये के दौरान उसकी सहेली भी मौजूद रही. गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने के बाद बेहोशी की हालत में पीड़ित लड़की को सुनसान सड़क पर छोड़ दिया. गैंगरेप की वारदात के बाद पीड़ित लड़की ने मामले की रिपोर्ट इंदौर के एक पुलिस थाना में दर्ज कराई है. सभी आरोपी फरार हैं. पुलिस ने कहा, आरोपियों को अरेस्‍ट करने की कोशिश की जा रही है.
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook