ब्रेकिंग न्यूज़

 राजस्थान : अनियंत्रित होकर नहर में गिरी जीप, एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत, दो लापता
प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि कार के चालक ने जानबूझकर अपने वाहन को नहर की ढलान की ओर ले गया. इस कारण कार नहर में समा गई. पुलिस अधिकारी लक्ष्मण सिंह का कहना है कि इस मामले की आगे जांच की जा रही है. 

बीकानेर : राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में रविवार को एक बड़ा दर्दनाक हादसा सामने आया है. इसमें एक कार नहर में जा गिरी. उफनती नहर में कार डूबने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई. जबकि दो अन्य लोग लापता बताए जा रहे हैं. राजस्थान पुलिस ने यह जानकारी दी है.पुलिस का कहना है कि हरीश (40 वर्ष), सुमन (36 वर्ष) और उनकी बेटी मीनाक्षी (14 वर्ष), बेटा मनीष (7 साल) और उनकी साली मंजू (36 वर्ष) उस वक्त वाहन में थे.

सुमन, मीनाक्षी और मंजू की लाशें रंजीतपुरा गांव के पास नहर से बरामद हो गई हैं. पुलिस ने इसके लिए नहर में जाल डलवाया था. प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि कार के चालक ने जानबूझकर अपने वाहन को नहर की ढलान की ओर ले गया. इस कारण कार नहर में समा गई. पुलिस अधिकारी लक्ष्मण सिंह का कहना है कि इस मामले की आगे जांच की जा रही है. 

यह महज एक दुर्घटना है या फिर सामूहिक आत्महत्या का मामला, इसको लेकर पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि वो प्रत्यक्षदर्शियों के दावे समेत घटनाओं के सभी पहलू की जांच कर रहे हैं.परिवार की आर्थिक, सामाजिक स्थिति के बारे में भी पता लगाया जा रहा है. साथ ही लापता सदस्यों की तलाश भी तेज हो गई है. हालांकि यह घटना इलाके में सनसनीखेज खबर बन गई है. 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook