ब्रेकिंग न्यूज़

 शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा है कि अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर कल पार्टी में शामिल हो सकती हैं

 मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर एक बार फिर से अपनी सियासी पारी शुरू करने वाली हैं. अब शिवसेना के साथ उर्मिला मातोंडकर राजनीति में नए सिरे से अपनी शुरुआत करने जा रही हैं. कहा जा रहा है कि उर्मिला मातोंडकर जल्द ही शिवसेना में शामिल हो सकती हैं.


उर्मिला मातोंडकर के पार्टी में शामिल होने को लेकर शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा है कि उर्मिला कल पार्टी में शामिल हो सकती हैं. जानकारी के मुताबिक उर्मिला मातोंडकर 1 दिसंबर को दोपहर 12.30 बजे मातोश्री जाएंगी. वहीं महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से उर्मिला मुलाकात करेंगी और शिवसेना में शामिल होंगी.

दरअसल, उर्मिला मातोंडकर को शिवसेना विधान परिषद में भेजना चाहती हैं. हाल ही में राज्यपाल कोटे से विधान परिषद में नियुक्त किए जाने वाले 12 सदस्यों के नाम की लिस्ट महाविकास अघाड़ी सरकार ने राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी को सील बंद लिफाफे में सौंपी थी. इसमें शिवसेना ने उर्मिला मातोंडकर को अपने कोटे से उमीदवार बनाया है.

लोकसभा चुनाव में थीं उम्मीदवार

बता दें कि उर्मिला मातोंडकर इससे पहले भी राजनीतिक पारी खेल चुकी हैं. उर्मिला लोकसभा चुनाव भी लड़ चुकी हैं. 2019 के लोकसभा चुनाव में उर्मिला ने कांग्रेस की टिकट पर मुंबई उत्तर से चुनाव लड़ा था. हालांकि उर्मिला को हार का सामना करना पड़ा था और बीजेपी के गोपाल शेट्टी ने उन्हें हरा दिया था.
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook