ब्रेकिंग न्यूज़

 बस दुर्घटना : 35 यात्रियों से भरी बस गड्ढे में गिरकर पलटी, महिला-बच्‍चों समेत 15 गंभीर रूप से घायल
सूरत : गुजरात में सूरत जिले के बारडोली-गंगाधरा के बीच बड़ा बस हादसा हो गया। बस यहां एक बड़े से गड्ढे में गिरकर 3 बार पलटी। जिससे 15 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। यह बस महाराष्‍ट्र के भुसावल से अहमदाबाद आ रही थी।
 
इस बस में कुल 35 सवारियां थीं। हादसे के बाद घटनास्‍थल पर चीख-पुकार मच गई। वहां से गुजरते राहगीरों एवं पास के गांव के लोगों ने उन्‍हें देखा तो बचाने में जुट गए। घायलों में से 5 यात्रियों को सूरत के सिविल अस्पताल ले जाया गया। वही, अन्‍य घायलों को दूसरे अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया।

कुछ घायल सवारियों ने बताया कि, बस के ड्राइवर और कंडक्टर शराब के नशे में थे। यह हादसा रात्रि के समय हुआ, जब बस में सवार ज्‍यादातर लोग सो रहे थे। फिर, जब बस जोर से हिली तो यात्री चिल्‍लाने लगे। बस के अनियंत्रित होते ही ड्राइवर और कंडक्टर बस से कूद गए थे। जबकि, उसमें बैठे लोग हादसे का शिकार हो गए। बस करीब तीन बार पलटी।
 
इससे ऊपर बर्थ पर सो रहे यात्री भी नीचे आ गिरे और कई गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनमें कई महिलाएं और बच्‍चे शामिल हैं। बताया जा रहा है कि, बस के ड्राइवर और कंडक्टर हादसे के बाद से ही फरार हैं। पुलिस की टीम और 108 एंबुलेंस लोगों की मदद को आईं।

अमरेली में भी पलटी थी बस

गुजरात में ही इससे पहले भी एक बस पलट गई थी। वह हादसा अमरेली जिले के गोरकडा गांव के पासहुआ, जहां यात्रियों को ले जा रही बस रोड पर पलट गई थी। उस हादसे में एक महिला समेत दो यात्रियों की मौत हो गई और अन्य 13 घायल हो गए। घायलों में भी 3-4 यात्रियों की हालत गंभीर थी। उन्हें सावरकुंडला तहसील के सिविल अस्पताल ले जाया गया। जहां उनका उपचार किया गया। अस्पताल में भर्ती एक शख्स के मुताबिक, उस बस में 15-16 यात्री सवार थे।
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook