ब्रेकिंग न्यूज़

उत्तर प्रदेश : महिला डॉक्टर के घर में घुसकर चाकू से हत्या, दूसरे कमरे में मौजूद बच्चों पर भी हमला

हमलावर ने डॉक्टर के बच्चों पर भी हमला किया, लेकिन वे बच गए. डॉक्टर सिंघल के पति अजय सिंघल एक सर्जन है और हत्या के वक्त वह अस्पताल में थे.


आगरा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आगरा (Agra) में एक महिला डॉक्टर की घर में घुसकर दिनदहाड़े चाकू मारकर हत्या (Murder) करने का मामला शुक्रवार दोपहर को सामने आया. इस घटना से इलाके में सनसनी और दहशत फैल गई है. आरोप है कि एक शख्स सेट टॉप बॉक्स रिचार्ज करने के बहाने घर में घुसा और वारदात को अंजाम दिया. आरोपी ने पेशे से डेन्टिस्ट डॉक्टर निशा सिंघल पर चाकू से हमला किया और उनका गला रेत दिया. जिस वक्त यह वारदात हुई निशा सिंघल के दोनों बच्चे घर के दूसरे कमरे में थे. उनका एक बच्चा आठ साल और दूसरा 4 साल का है. 

हमलावर ने डॉक्टर के बच्चों पर भी हमला किया, लेकिन वे बच गए. डॉक्टर सिंघल के पति अजय सिंघल एक सर्जन हैं और हत्या के वक्त वह अस्पताल में थे. मामले के जानकारी मिलने के बाद वह घर पहुंचे और अपनी पत्नी को लेकर अस्पताल गए, जहां महिला डॉक्टर की मौत हो गई. 

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की पहचान कर ली है. आरोपी का नाम शुभम पाठक बताया जा रहा है. आज सुबह पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि केबल टीवी तकनीशियन बनकर सिंघल के घर में दाखिल होने वाला आरोप उनके घर को लूटना चाहता था. 

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, आरोपी डॉक्टर सिंघल की हत्या करने और बच्चों पर हमला करने के एक घंटे बाद तक घर में ही रहा. 

समाजनवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने इस घटना पर दुख जताया. उन्होंने ट्वीट में लिखा, "आगरा के एक व्यस्त रिहायशी इलाके में एक महिला डॉक्टर के घर में घुसकर गला रेतकर उसकी हत्या किये जाने की घटना से प्रदेश स्तब्ध है. भाजपा सरकार भ्रष्ट अधिकारियों को बचाने व विपक्षियों को झूठे मुक़दमों में फँसाने में लगी है. सरकार टीवी पर प्रचार की जगह, उप्र में अपराध पर विचार करे."
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook