ब्रेकिंग न्यूज़

 महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजीत पवार कोरोना से संक्रमित
नई दिल्ली : कोरोना वायरस का संक्रमण पूरे देश में फैल चुका है। जिस वजह से बड़ी हस्तियां भी इसकी चपेट में आने लगी हैं। अब महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजीत पवार की कोविड-19 जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिसके बाद उन्हें मुंबई के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, फिलहाल उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। वहीं उनके परिवार और कार्यालय के कर्मचारियों की भी टेस्टिंग की जा रही है। साथ ही सभी से क्वारंटीन होने को कहा गया है।

अजीत पवार ने अपने ट्विटर हैंडल पर जानकारी देते हुए लिखा कि मेरी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और मैं स्वस्थ हूं। एहतियात के तौर पर डॉक्टरों की सलाह पर मुझे अस्पताल में भर्ती किया गया है। दूसरे ट्वीट में उन्होंने कहा कि राज्य के नागरिकों, एनसीपी कार्यकर्ता और पदाधिकारियों आदि से मेरा अनुरोध है कि वो चिंतित ना हों, मैं पूरी तरह से स्वस्थ हूं, जल्द ही ठीक होकर आप सब के साथ फिर से काम करूंगा।

देश में बीते 24 घंटे में कोरोना के 45,149 नए मामले सामने आए हैं और 480 मौतें हुई हैं। इसके साथ ही कोरोना का आंकड़ा 79,09,960 पहुंच गया है, जिसमें 6,53,717 ऐक्टिव केस हैं जबकि 71,37,229 लोग संक्रमण मुक्त हो चुके हैं। मौजूदा वक्त में महाराष्ट्र कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य है, जहां पर 16,45,020 मामले सामने आए हैं। इसमें 14,60,755 रिकवर हो चुके हैं, जबकि 43,264 की मौत हुई है। सिर्फ मुंबई में ही कोरोना वायरस की वजह से 10 हजार से ज्यादा मौतें हुई हैं।
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook