ब्रेकिंग न्यूज़

 महबूबा के बयान पर हंगामा, तिरंगा फहराने लाल चौक पहुंचे भाजपा कार्यकर्ता, पुलिस ने हिरासत में लिया
श्रीनगर : कश्मीर पुलिस ने सोमवार को श्रीनगर के लाल चौक से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया। भारत माता के जय के जयघोष लगाते हुए ये कार्यकर्ता श्रीनगर लाल चौक में स्थित क्लाक टॉवर पर राष्ट्रीय ध्वज फहराने की कोशिश कर रहे थे। इस संबंध में एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें ये कार्यकर्ता 'भारत माता की जय' के नारे लगाते और शहर में तिरंगा फहराते दिख रहे हैं।
महबूबा के बयान के विरोध में भाजपा कार्यकर्ताओं ने सोमवार को कुपवाड़ा से श्रीनगर तक तिरंगा यात्रा निकाली। कुपवाड़ा के भाजपा कार्यकर्ता श्रीनगर की मशहूर लाल चौक पहुंचे और तिरंगा फहराने की कोशिश की। तिरंगा फहराने के लिए आए ये कार्यकर्ता भारत माता की जय के नारे बुलंद करते हुए बार-बार कह रहे थे कि कश्मीर भारत का अंग है। इसे कोई जुदा नहीं कर सकता।

पुलिस में हिरासत में लिए गए तीन भाजपा कार्यकर्ताओं में कुपवाड़ा जिला भाजपा प्रवक्ता मीर बशारत, मीर इश्फाक और अख्तर खान शामिल हैं। बशारत ने कहा कि लाल चौक में तिरंगा फहराने के पीछे उनका मकसद गुपकार डिक्लेरेशन फॉर पीपुल्स अलायंस में शामिल डॉ फारूक अब्दुल्ला, महबूबा मुफ्ती, उमर अब्दुल्ला समेत गठबंधन के अन्य सभी सदस्यों को यह संदेश देना है कि कश्मीर में केवल तिरंगा फहराया जाएगा। हिरासत में लिए गए तीनों भाजपा कार्यकर्ताओं को पुलिस स्टेशन कोठीबाग में रखा गया है।

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook